scriptBigg Boss 14 में हिस्सा लेने वाले कटेंस्टेंट का नाम आया सामने, शो की शुरूआत से पहले ही एजाज खान की एंट्री से घबराए लोग | Bigg Boss Season 14 Contestants List Is Out | Patrika News

Bigg Boss 14 में हिस्सा लेने वाले कटेंस्टेंट का नाम आया सामने, शो की शुरूआत से पहले ही एजाज खान की एंट्री से घबराए लोग

Published: Sep 29, 2020 12:44:14 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

जल्द टीवी पर दस्तक देगा Bigg Boss का 14वां सीज़न
शो में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों के नाम आए सामने

Bigg Boss Season 14 Contestants List Is Out

Bigg Boss Season 14 Contestants List Is Out

नई दिल्ली। कोरोनावायरस के कई महीनों बाद शूटिंग को अधिक सुरक्षा के साथ फिर से शुरू कर दिया है। धीरे-धीरे टीवी पर कई शोज की वापसी हो रही है। जहां बीते दिन ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें सीज़न ने टीवी पर दस्तक दी। वहीं अब रियलिटी शो Bigg Boss का 14वां सीज़न भी टेलिकास्ट के लिए पूरी तरह से तैयार है। शो में हिस्सा लेने वाले अधिकतर प्रतिभागियों का नाम आ चुका है। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में कौन-कौन सा चेहरा दर्शकों को देखने को मिलेगा।

Jasmin Basmin

जैस्मिन भसीन

बिग बॉस 14 की लिस्ट में पहली गेस्ट टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन हैं। सामने आ रही खबरों के मुताबिक इस बार शो में जैस्मिन भी घर में दिखाई देनी वाली हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें वह शो के प्रोमो को शूट करती हुई दिखाई दीं। जैस्मिन हाल ही में शो नागिन में दिखाई दी थीं। जिसमें उन्हें खूब लोकप्रियता हासिल हुई।

 

aaa.jpg
एजाज खान

छोटे पर्दे के मोस्ट पॉपुलर शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ के फेम एजाज खान भी शो में नज़र आएंगे। शो के शुरू होने से पहले ही एजाज को मजबूत प्रतिभागी के रूप में देखा जा रहा है।
निशिकांत सिंह मल्कानी

टीवी शो गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा फेम अभिनेता निशिकांत सिंह मल्कानी ने बिग बॉस 14वें में हिस्सा लेने के चलते शो को अलविदा कह दिया। अब दर्शकों को अभिनेता बिग बॉस के घर में दिखाई देंगे।
Jiya Manek

जिया मानेक

छोटे पर्दे पर बहू गोपी के किरदार में सबके दिलों में जगह बनाने वाली जिया मानेक भी बिग बॉस 14 के हाउस में नज़र आएंगी। शो साथ निभाना साथिया से जिया को काफी फेम मिला था और हाल ही में रसौड़े में कौन था वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था।

सारा गुरपाल

बिग बॉस के घर में एक बार पंजाबी तड़का लगते हुए नज़र आएगा। जहां बिग बॉस के 13वें सीज़न में शहनाज गिल ने अपनी क्यूट्नस से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया। वहीं अब पंजाबी सिंगर और मॉडल सारा गुरपाल भी शो का हिस्सा बनेगी।

पवित्र पुनिया
नैना के साथ-साथ स्प्लिट्सविला की एक और कंटेस्टेंट बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने वाली है। पवित्र पुनिया कई फिल्मों और शो में काम आ चुकी हैं। जिसमें लव यू जिंदगी जैसी फिल्म शामिल है।

 

निक्की तंबोली
साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री निक्की तंबोली भी शो में दिखाई देंगी। वह तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी है।

नैना सिंह

सीरियल कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस नैना सिंह भी बिग बॉस में दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि नैना भी जल्द शो को अलविदा कह सकती है। बता दें नैना सिंह स्प्लिट्सविला 10 सीज़न को भी जीत चुकी हैं।

 

Rahul Vaidya
राहुल वैद्य

इस बार बिग बॉस 14वें सीज़न में रियलिटी शो इंडियन आइडल फेम सिंगर राहुल वैद्य भी हिस्सा लेने जा रहे हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है।

Jaan Kumar Sanu

जान कुमार सानू

बिग बॉस के 14वें सीज़न में मशहूर गायक कुमार सानू के बेटे जान सानू भी हिस्सा लेने जा रहे हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शो के होस्ट सलमान खान इस बात की जानकारी दी थी। जिसकी बाद शो पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो