scriptMTV Roadies में हुई Sonu Sood की धमाकेदार एंट्री, जानिए शो में क्या करने वाले हैं बॉलीवुड एक्टर | Bollywood Actor Sonu Sood is set to host MTV Roadies Season 18 | Patrika News

MTV Roadies में हुई Sonu Sood की धमाकेदार एंट्री, जानिए शो में क्या करने वाले हैं बॉलीवुड एक्टर

Published: Mar 12, 2022 10:48:51 pm

Submitted by:

Archana Keshri

एक्टर सोनू सूद जल्द ही रिएलिटी एडवेंचर शो रोडीज में नजर आने वाले हैं। इस रिएलिटी एडवेंचर शो के अपकमिंग सीजन का एक नया प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ है।

MTV Roadies में हुई Sonu Sood की धमाकेदार एंट्री, जानिए शो में क्या करने वाले हैं बॉलीवुड एक्टर

MTV Roadies में हुई Sonu Sood की धमाकेदार एंट्री, जानिए शो में क्या करने वाले हैं बॉलीवुड एक्टर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोनू सूद इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। जिसमे उनका बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े प्रोडक्ट प्रोजेक्ट शामिल है। इसी लिस्ट में रोडीज भी शामिल है। टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित रियलिटी एडवेंचर शो रोडीज अपने ट्विस्ट के चलते फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोरता है। अब शो से जुड़ी दिलचस्प जानकारी सामने आ रही हैं रोडीज के अपकमिंग सीजन का नया प्रोमो शनिवार को रिलीज हो चुका है।
रिलीज हुए प्रोमों में दिखाया गया है कि सोनू सूद को चैनल के एक अधिकारी द्वारा आगामी सीजन को होस्ट के लिए संपर्क किया जा रहा है। सोनू एक प्रस्ताव देने के लिए कार्यकारी टैग के रूप में जॉगिंग करते हैं। वीडियो में अभिनेता सरसों के खेत से गुजरते हुए दिख रहे हैं। एक छोटे से गाँव के देहाती इलाकों में सोनू ने यह बताया कि वह मेजबान होने के लिए पहले ही हां कह चुके हैं।
शो की बात करें तो, नया सीजन सुरम्य स्थानों, साहसिक कार्यों, एक नए प्रारूप और एक नए होस्ट के साथ होगा और इस बार एमटीवी रोडीज- जर्नी इन साउथ अफ्रीका के साथ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। एक्टर सोनू सूद बताते हैं कि, शो का नया सीजन जोखिम से भरा है। चुनौतियों में एक्टर कंटेस्टेंट का मार्गदर्शन करते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

ये हैं हॉलीवुड के वो सेलेब्स जिन्होंने नहीं की कभी शादी, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोडीज एमटीवी का सबसे पॉपुलर शो है। जो पिछले 18 सालों से प्रसारित हो रहा है। इस शो को अभिनेता और वीजे विजय रणविजय सिंह होस्ट कर रहे थे। हालांकि अब अगले सीजन में उनकी जगह अभिनेता सोनू सूद नजर आने वाले हैं। इस रियलिटी शो का नया सीजन इस साल मार्च में लाइव होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें

हिंदू धर्म में आस्था रखते हैं ये हॉलीवुड सेलेब्स, एक तो रखती हैं नवरात्रि के व्रत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो