scriptतारक मेहता शो में होगी दया बेन की वापसी! दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने रखीं ये 3 शर्तें | daya ben disha vakani comeback in taarak mehta ka ooltah chashmah | Patrika News

तारक मेहता शो में होगी दया बेन की वापसी! दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने रखीं ये 3 शर्तें

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2022 03:14:39 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

जब भी टीवी के टॉप शोज की बात की जाती है तो इसमें कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम जरूर आता है। ये शो काफी पॉपुलर है। शायद ही कोई ऐसा हो जिसे ये शो पसंद न हो। ये 2008 से अब तक दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। शो के कई एक्टर्स ऐसे हैं, जो शो छोड़ कर जा चुके हैं।

daya ben disha vakani comeback in taarak mehta ka ooltah chashmah

daya ben disha vakani comeback in taarak mehta ka ooltah chashmah

हाल ही में इस टीवी शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले कलाकार शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर आई थी। यह खबर सुनने के बाद हर किसी का दिल टूट गया था, लेकिन अब फैंस के लिये एक राहत भरी खबर है। खबरों के मुताबिक शो में जेठालाल की वाइफ बनीं दिशा वकानी सीरियल में कमबैक कर सकती हैं, लेकिन कहा ये भी जा रहा हैं की दिशा ने शो में वापसी के 3 शर्तें राखी हैं।
dayyyayya.jpg
वर्ष 2017 में टीवी अदाकारा दिशा वकानी ने मेटरनिटी लीव ली थी। जिसके बाद वह कभी इस टीवी शो में वापस नहीं आईं। ऐसा नहीं है कि सीरियल के मेकर्स ने दिशा की वापसी की कोशिशें नहीं की थी। कई कोशिशों के बाद भी जब दिशा ने सीरियल में वापसी करने से मना कर दिया था। अदाकारा को देखने के लिए फैंस बेकरार थे। पर अब कहा जा रहा है कि वो शो में कमबैर करने वाली हैं।

यह भी पढ़े- इस फिल्म में करीना कपूर ने पहनी थीं 130 से ज्यादा ड्रेसेस, मूवी के बजट से ज्यादा थी इनकी कीमत
कुछ खबरों के अनुसार, दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने तीन शर्ते रखी हैं। दिशा वकानी की पहली शर्त यह है कि वह प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपए चार्ज करेंगी। यह कहा जा रहा है कि दिशा वकानी ने दूसरी शर्त यह रखी है कि वह शूटिंग के लिए सिर्फ दिन का 3 घंटा ही देंगी। अपने साथ दिशा वकानी ने अपने बच्चे के लिए भी मेकर्स के सामने एक शर्त रखी है‌। अदाकारा की तीसरी शर्त यह है कि वह शो में तभी आएंगी जब उनके बच्चे के लिए नर्सरी बनेगी। फिलहाल मेकर्स ने दिशा वकानी की शर्तें मान ली हैं या नहीं इसका अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। फिल्हाल इस खबर से शो के फैंस बहुत खुश हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो