scriptdaya ben disha vakani comeback in taarak mehta ka ooltah chashmah | तारक मेहता शो में होगी दया बेन की वापसी! दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने रखीं ये 3 शर्तें | Patrika News

तारक मेहता शो में होगी दया बेन की वापसी! दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने रखीं ये 3 शर्तें

जब भी टीवी के टॉप शोज की बात की जाती है तो इसमें कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का नाम जरूर आता है। ये शो काफी पॉपुलर है। शायद ही कोई ऐसा हो जिसे ये शो पसंद न हो। ये 2008 से अब तक दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। शो के कई एक्टर्स ऐसे हैं, जो शो छोड़ कर जा चुके हैं।

नई दिल्ली

Updated: May 23, 2022 03:14:39 pm

हाल ही में इस टीवी शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले कलाकार शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर आई थी। यह खबर सुनने के बाद हर किसी का दिल टूट गया था, लेकिन अब फैंस के लिये एक राहत भरी खबर है। खबरों के मुताबिक शो में जेठालाल की वाइफ बनीं दिशा वकानी सीरियल में कमबैक कर सकती हैं, लेकिन कहा ये भी जा रहा हैं की दिशा ने शो में वापसी के 3 शर्तें राखी हैं।
daya ben disha vakani comeback in taarak mehta ka ooltah chashmah
daya ben disha vakani comeback in taarak mehta ka ooltah chashmah
dayyyayya.jpgवर्ष 2017 में टीवी अदाकारा दिशा वकानी ने मेटरनिटी लीव ली थी। जिसके बाद वह कभी इस टीवी शो में वापस नहीं आईं। ऐसा नहीं है कि सीरियल के मेकर्स ने दिशा की वापसी की कोशिशें नहीं की थी। कई कोशिशों के बाद भी जब दिशा ने सीरियल में वापसी करने से मना कर दिया था। अदाकारा को देखने के लिए फैंस बेकरार थे। पर अब कहा जा रहा है कि वो शो में कमबैर करने वाली हैं।

यह भी पढ़े- इस फिल्म में करीना कपूर ने पहनी थीं 130 से ज्यादा ड्रेसेस, मूवी के बजट से ज्यादा थी इनकी कीमत
कुछ खबरों के अनुसार, दिशा वकानी ने मेकर्स के सामने तीन शर्ते रखी हैं। दिशा वकानी की पहली शर्त यह है कि वह प्रति एपिसोड 1.5 लाख रुपए चार्ज करेंगी। यह कहा जा रहा है कि दिशा वकानी ने दूसरी शर्त यह रखी है कि वह शूटिंग के लिए सिर्फ दिन का 3 घंटा ही देंगी। अपने साथ दिशा वकानी ने अपने बच्चे के लिए भी मेकर्स के सामने एक शर्त रखी है‌। अदाकारा की तीसरी शर्त यह है कि वह शो में तभी आएंगी जब उनके बच्चे के लिए नर्सरी बनेगी। फिलहाल मेकर्स ने दिशा वकानी की शर्तें मान ली हैं या नहीं इसका अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है। फिल्हाल इस खबर से शो के फैंस बहुत खुश हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरनूपुर शर्मा विवाद पर हंगामे के बाद ओडिशा विधानसभा स्थगितMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?सरकार ने FCRA को बनाया और सख्त, 2011 के नियमों में किये 7 बड़े बदलावSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.