scriptइस फिल्म में करीना कपूर ने पहनी थीं 130 से ज्यादा ड्रेसेस, मूवी के बजट से ज्यादा थी इनकी कीमत | kareena kapoor khan wore 130 different dresses for movie heroine | Patrika News

इस फिल्म में करीना कपूर ने पहनी थीं 130 से ज्यादा ड्रेसेस, मूवी के बजट से ज्यादा थी इनकी कीमत

Published: May 23, 2022 02:33:10 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

करीना कपूर खान बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से कई फिल्मों में परचम लहराया। हालांकि एक्ट्रेस लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। आज करीना दो बच्चों की मां भी हैं और एक्ट्रेस का जलवा ज्यों का त्यों बरकरार है। करीना अपन फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं।

kareena kapoor khan wore 130 different dresses for movie heroine

kareena kapoor khan wore 130 different dresses for movie heroine

वो अपने लुक्स के साथ कोई भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं। करीना कपूर ने एक ही फिल्म में 100 से ज्यादा ड्रेस चेंज की थीं। करीना कपूर साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म हीरोइन में नजर आई थीं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में करीना कपूर ने 130 से ज्यादा डिजाइनर कॉस्ट्यूम पहनी थीं। मधुर भंडारकर ने खुद इस बात का खुलासा किया था।
उन्होंने कहा था कि, इस फिल्म को बनाने के लिए बजट इतना कम था कि जब ‘हीरोइन’ बनाई तो करीना कपूर के ड्रेस की कीमत इससे अधिक थी। मधुर ने कहा कि मैंने हीरोइन फिल्म में जितना पैसा उनके कपड़ों पर खर्च किया है उससे भी कम बजट में मैंने फिल्म चांदनी बना ली थी। करीना कपूर ने सभी ड्रेस टॉप डिजाइनर द्वारा तैयार की गई थीं।

यह भी पढ़े- राज कपूर-वैजयंती माला के अफेयर के चलते पत्नी ने छोड़ दिया था घर, होटल में रहने लगी थीं कृष्णा राज
kareena kapoor khan wore 130 different dresses for movie heroine
इस फिल्म का हर एक गाना खूब पॉपुलर हुआ था। गानों के साथ-साथ करीना कपूर का स्टाइल और उनके आउटफिट भी खूब चर्चा में छाए थे। यह फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी।

गौरतलब है कि करीना कपूर खान के नाम एक और रिकोर्ड भी दर्ज है जिसका जिक्र उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था। 2004 में करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि’ ‘मेरे नाम कई फ्लॉप है, लेकिन अभी भी लोग मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आते हैं और मुझे अच्छे पैसे देते हैं। मैं ही एक एक्ट्रेस हूं जिसने इतने सारे फ्लॉप दिए होंगे।’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो