scriptसाधारण वेशभूषा के साथ जब कोणार्क मंदिर पहुंचीं ये एक्ट्रेस, पब्लिक भी रह गई दंग- देखें Video | Deepika Singh in blue saree arrived at Konark temple | Patrika News
TV न्यूज

साधारण वेशभूषा के साथ जब कोणार्क मंदिर पहुंचीं ये एक्ट्रेस, पब्लिक भी रह गई दंग- देखें Video

दीपिका सिंह (Deepika Singh)इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.
कोणार्क मंदिर घूमने पहुंची दीपिका सिंह

नई दिल्लीAug 11, 2020 / 02:49 pm

Pratibha Tripathi

deepika singh Konark Temple

deepika singh Konark Temple

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बात करें या फिर टीवी इंडस्ट्री की यंहा पर आने के बाद स्टार्स की जिंदगी एक रात में ही बदल जाती है और जिंदगी बदलते ही स्टार्स के रहन-सहन में भी बदलाव आ जाता है। इनमें से कुछ स्टार्स अपने अभिनय के साथ साथ शान-शौकत के लिए भी चर्चे पर बने रहते है लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो अपने साधारण लुक से पहचाने जाते है। इन्ही स्टार्स में से एक एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनके अभिनय की बात नही हो रही है बल्कि वो (Deepika Singh) कोणार्क टेंपल (Konark Temple) पर घूमने पहुंची हैं। इस दौरान दीपिका (Deepika Singh Simple look) ने काफी साधारण सी दिखने वाली नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी, हाथ में साधारण सा ब्लैक बैग लिया हुआ था और बेहद सिंपल लुक में (deepika singh Konark Temple) कोणार्क मंदिर दर्शन कर रहीं थीं।

दीपिका को ऐसे सिंपल लुक में देखकर एक पल के लिए आम पब्लिक भी दंग रह गई। हर कोई यह सोचने को मजबूर हो रहा था कि यह महिला टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की कोई हमशक्ल तो नही हैं। दीपिका भले ही साधारण से लुक में हो लेकिन उनकी खूबसूरती अलग रंग ला रही थी। और इसी खूबसूरती को देख हर कोई उनकी ओर देखने के लिए मजबूर हो रहा था। दीपिका (deepika singh Konark viral video)का वायरल हो रहा यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब यूजर भी कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि- दीपिका आप किसी भी लुक में बेहद सुंदर लगती हैं।

आपको बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने दीया और बाती हम’ में अपने अभिनय से एक खास पहचान बनाई हैं। अबिनय के साथ साथ दीपिका सिंह को डांस का भी काफी शौक है। अभी हालही में दीपिका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था झिसमें वो आयुष्मान खुराना के गाने पर ओड़िया डांस करते नजर आ रही थी।

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने मुकाबला गाने पर भी डांस करते हुए वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Home / Entertainment / TV News / साधारण वेशभूषा के साथ जब कोणार्क मंदिर पहुंचीं ये एक्ट्रेस, पब्लिक भी रह गई दंग- देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो