इस अदकारा के 'पाकिस्तान जिंदाबाद' कहने पर भड़की देवोलिना, कहा- भारत ने आस्तीन का सांप पाल रखा था...

Riya Jain
| Updated: 28 Feb 2019, 02:10 PM IST
इस अदकारा के 'पाकिस्तान जिंदाबाद' कहने पर भड़की देवोलिना, कहा- भारत ने आस्तीन का सांप पाल रखा था...
devoleena bhattacharjee angry on mahira khan tweet air strike

हाल में सीरियल Saath Nibhana Saathiya की एक्ट्रेस Devoleena Bhattacharjee ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस को ट्वीट कर एक करारा जवाब दिया।

जब से पुलवामा आतंकी हमला हुआ है तभी से India- Pakistan के बीच तनाव का माहोल देखने को मिल रहा है। बीते दिनों Pulwama हमले के जवाब में भारतीय Air Force ने पाकिस्तान के आतंकी कैंप पर बम गिराए। इस हमले के बाद से पाकिस्तानी कलाकार इस हमले की निंदा करते नजर आ रहे हैं।

devoleena-bhattacharjee-angry-on-mahira-khan-tweet-air-strike

हाल में पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Kkhan ने भारतीय Airforce के इस कदम की कड़ी निंदा की। इसपर हाल में सीरियल Saath Nibhana Saathiya की एक्ट्रेस Devoleena Bhattacharjee ने माहिरा को करारा जवाब दिया है।

mahira-khan-tweet-air-strike

दरअसल, माहिरा खान ने ट्वीट करते हुए कहा था,’ बेहूदा कुछ नहीं। यु्द्ध का जश्न मनाने से बड़ी कोई बेवकूफी हो ही नहीं सकती। दिमाग से काम लो, पाकिस्तान जिंदाबाद।' इस बात का करारा जवाब देते हुए देवोलिना ने लिखा,’ बेहूदगी तो उस समय होती जब कोई इसे फील करता और आतंक के खिलाफ हुए युद्ध की आलोचना करता है।'

 

devoleena-bhattacharjee

एक्ट्रेस के ऐसे जवाब की तारीफ करते हुए उनकी एक फैन ने रिप्लाई किया, 'वाह बेहतरीन जवाब देवोलीना, हिंदुस्तान में कई आस्तीन के सांपो ने दूध पिया है। अब कर्ज चुका रहे है पाकिस्तान जिंदाबाद बोलकर।'

pulwama attack