script

दिशा परमार-राहुल वैद्य के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान, कपल ने सोनोग्राफी के साथ शेयर की गुडन्यूज

locationमुंबईPublished: May 19, 2023 11:29:38 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Disha Parmar is Pregnant : सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। इस खुशखबरी को कपल ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस के साथ शेयर किया है। जिसके बाद से उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है।

disha_parmar_and_rahul_vaidya_parents_to_be_couple_shares_good_news_on_social_media_with_sonography_report.jpg
टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के फैंस के लिए खुशखबरी है। कपल जल्द ही दो से तीन होने वाला है। जी हां, इस बात की जानकारी खुद दिशा और राहुल ने सोशल मीडिया पर बड़े ही अनोखे तरीके से अपने फैंस के साथ शेयर की है। दोनों ने अनाउंस किया है कि वे जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं। उधर, इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस कपल को बधाईयां देते नहीं थक रहे हैंं। वहीं कई सेलेब्स भी कपल को बधाई दे रहे हैं।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1659437406108684289?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि दिशा परमार और राहुल वैद्य ने साल 2021 में एक-दूसरे के साथ शादी की थी। अब कपल अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। दोनों ने अपने पेरेंट्स बनने की खुशखबरी बेहद ही खूबसूरत अंदाज में अपने फैंस के साथ शेयर की है। दिशा परमार और राहुल वैद्य ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सेम पोस्ट शेयर किया है। पहली तस्वीर में कपल ने हाथ में एक स्लेट पकड़ी है और इस पर मम्मी और डैडी लिखा है। जबकि दूसरी तस्वीर में दिशा की सोनोग्राफी रिपोर्ट दिखाई दे रही है।
इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही दिशा और राहुल ने कैप्शन दिया, ‘मम्मी-पापा और बेबी की तरह से हैलो।’ देखते ही देखते दोनों की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसके बाद कपल को बधाईयां मिलने का दौर शुरू हो गया। दिशा और राहुल की इस पोस्ट पर मौनी रॉय, जस्मीन भसीन, वरुण सूद, अनीता हसनंदानी, अली गोनी समेत कई सेलेब्स कमेंट के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं।
यह भी पढ़े – वादे जो अधूरे न हों… कार्तिक-कियारा की ‘सत्य प्रेम की कथा’ का धमाकेदार टीजर आउट

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1659436861276966912?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि राहुल वैद्य ने साल 16 जुलाई, 2021 में दिशा परमार के साथ शादी रचाई थी। दिलचस्प बात ये थी कि राहुल वैद्य ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के घर से दिशा परमार को प्रपोज किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस ने शो में ही आकर राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट किया था। दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए प्यार जताते दिखाई देते हैं।
दिशा परमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में दिखाई दे रही थीं। लेकिन किसी कारण से उन्होंने बीच में ही शो को अलविदा कह दिया था। वहीं राहुल वैद्य की बात करें तो सिंगर ‘बिग बॉस 14’ और ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में नजर आ चुके हैं।
यह भी पढ़े –

ट्रेंडिंग वीडियो