scriptकंगना रनौत के लॉक अप में जेलर बनने के लिए करण कुंदरा ने ली मोटी फीस | Fee charged by Karan Kundrra to become jailer Kangana Ranaut lock upp | Patrika News

कंगना रनौत के लॉक अप में जेलर बनने के लिए करण कुंदरा ने ली मोटी फीस

Published: Mar 07, 2022 11:56:03 pm

Submitted by:

Archana Keshri

कंगना रनौत का रिएलिटी शो लॉक अप इन दिनों जमकर चर्चा का विषय बना हुआ है और लोगों को ये धांसू शो बेहद पसंद भी आ रहा है। कंगना को ये शो 27 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर शुरू हुआ है।

कंगना रनौत के लॉक अप में जेलर बनने के लिए करण कुंदरा ने ली मोटी फीस

कंगना रनौत के लॉक अप में जेलर बनने के लिए करण कुंदरा ने ली मोटी फीस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के शो लॉक अप में अब एक नया ट्विस्ट आया है जिसके मुताबिक जेल के अंदर अब एक जेलर भी आएगा और ये जेलर कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस का एक्स कंटेस्टेंट्स है जिसे फैंस का बेहद प्यार भी मिला है। वो कोई ओर नहीं करण कुंद्रा ही हैं। करण ने इस शो में आने के लिए कितनी फीस ली है हम वो आपको बताने जा रहे हैं।
रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ की शुरुआत हो गई है, इस शो में नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस समय से शो दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है। बीते दिनों आई रिपोर्ट्स में सामने आया कि ‘बिग बॉस 15’ फेम करण कुंद्रा शो में बतौर जेलर एंट्री लेंगे। हालांकि शो में करण कुंद्रा को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।
‘लॉक अप’ पर करण कुंद्रा की मौजूदगी ने इस दिलचस्प शो के लिए काफी उत्सुकता जगा दी है। ऐसे में बॉलीवुडलाइफ से जुड़े सूत्र ने बताया कि करण कुंद्रा को इस शो में आने के लिए मुंहमांगी फीस मिल रही है।
खबरों की माने तो लॉक अप के जेलर के रूप में करण कुंद्रा को हर आउटिंग के लिए दो से तीन लाख रुपये के बीच रकम मिल रही है। यह काफी मोटी रकम है। हालांकि ये सभी तक तय नहीं हुआ है कि वो शो में कितने दिनों तक दिखाई देंगे। अभिनेता शो को बीच में ही छोड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें

एडल्ट इंडस्ट्री छोड़ चुकीं मिया खलिफा ने ट्रांसपेरेंट ब्लू ड्रेस में बिखेरा अपना जलवा, फैंस को बनाया अपना दिवाना

बताया जा रहा है कि इन दिनों करण को कई म्यूजिक वीडियोज के ऑफर भी मिल रहे हैं, साथ ही वो इस समय किसी बड़े प्रोजेक्ट की तलाश में भी लगे हुए हैं। खैर, देखना ये है कि करण कुंद्रा लॉक अप में कैसा धमाका करेंगे। बता दें कि शो में पहले हफ्ते सिद्धार्थ शर्मा, अंजलि अरोड़ा, स्वामी चक्रपाणि, शिवम शर्मा और मुनव्वर फारुकी को नॉमिनेट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें

International Women’s Day 2022: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर जरूर देखिए महिला सशक्तिकरण पर बनी ये खास फिल्में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो