script

Khatron Ke Khiladi 13: ऐश्वर्या शर्मा ने खुद को बताया रोहित शेट्टी की फैन, अनोखे अंदाज में दिखाई दीवानगी

locationमुंबईPublished: Jun 04, 2023 02:03:38 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Khatron ke khiladi 13 Aishwarya Sharma : ऐश्वर्या शर्मा ने खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग के बीच अपनी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस का कूल अंदाज देखने को मिल रहा है। जिसे शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने खुद को रोहित शेट्टी का फैन बताया है।

ghum_hai_kisikey_pyaar_meiin_fame_aishwarya_sharma_wearing_rohit_shetty_poster_tshirt_shared_photo_from_khatron_ke_khiladi_13.png
टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) इन दिनों स्टंट और खतरों का सामना करती हुई नजर आ रही हैं। इस समय ऐश्वर्या साउथ अफ्रीका के केपटाउन में रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन में दिखाई दे रही हैं। स्टंट के बीच उन्होंने अब तक कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनका कूल अंदाज देखने को मिला है। इस बीच उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1665274048165855232?ref_src=twsrc%5Etfw
ऐश्वर्या शर्मा ने जो नई तस्वीर शेयर की है, उसमें वह क टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक जींस भी पहनी है। ऐश्वर्या शर्मा इस वायरल हो रही तस्वीर में जो टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उस टी-शर्ट पर रोहित शेट्टी की फोटो नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, ‘रोहित शेट्टी के फैंस’।
बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा की ये तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। ऐश्वर्या शर्मा इस तस्वीर में अपने नए हेयरस्टाइल में दिखाई दीं। ऐश्वर्या शर्मा के घुंघराले बाल फैंस को काफी पसंद आए। उनका कूल अंदाज फैंस का दिल लूट रहा है। ऐश्वर्या शर्मा के ड्रेस के साथ-साथ उनके क्यूट पोज भी फैंस के दिल पर सीधा वॉर कर रहे हैं।
यह भी पढ़े – बाहुबली बनाने के लिए SS Rajamouli ने लोन लिए थे 400 करोड़ रुपए! चुकाने में लगे इतने साल

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1665274170567974912?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा की इन तस्वीरों पर लोग तरह-तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दिए। किसी ने ऐश्वर्या शर्मा की जमकर तारीफ की, तो किसी ने ऐश्वर्या शर्मा को ट्रोल किया। ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी नई तस्वीर शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। इस कैप्शन में ऐश्वर्या शर्मा अपने आप को रोहित शेट्टी का फैन बताती हुई नजर आईं।

ट्रेंडिंग वीडियो