scriptमीडिया पर आग बबूला हुई हिना खान, धोखाधड़ी के आरोप पर कुछ यूं दिया जवाब | hina khan 12 lakh fraud allegation jewellery company news channel | Patrika News
TV न्यूज

मीडिया पर आग बबूला हुई हिना खान, धोखाधड़ी के आरोप पर कुछ यूं दिया जवाब

हिना खान पर एक न्यूज चैनल ने आरोप लगाया था जिसका जवाब हिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी करते हुए दिया है।

Jul 20, 2018 / 09:03 pm

Amit Singh

hina khan

hina khan

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस कंटस्टेंट हिना खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में हिना से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल हिना खान पर एक न्यूज चैनल ने आरोप लगाया था जिसका जवाब हिना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी करते हुए दिया है।

नसीरुद्दीन शाह ने डायरेक्टर संग की थी मारपीट, फिल्म हो गई थी ठप्प! जानें उनके बारे में और कई दिलचस्प बातें

 

hina khan

दरअसल एक न्यूज चैनल ने हिना खान पर धोखाधड़ी लगाते हुए कहा था कि अभिनेत्री ने एक इवेंट के लिए 12 लाख की ज्वैलरी ली थी जिसे उन्हें वापस करना था लेकिन हिना ऐसा नहीं कर पाई हैं। जिसके लिए उन्हें कानूनी नोटिस भी भेज दिया गया है। न्यूज चैनल के इस खबर के बाद से ही हिना काफी गुस्से में हैं। जिसका जिक्र उनके पोस्ट देख कर भी हो जाता है।

DHADAK SPECIAL REVIEW: फिल्म धड़क को देख बॅालीवुड एक्टर्स ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट, ट्विटर पर दी बधाई

hina khan

हिना ने इस आरोप पर अपनी बात रखते हुए लिखा है, ‘मैं हैरान हूं कि जो कानूनी नोटिस मेरे खिलाफ भेजा गया है। वो अब तक मेरे घर भी नहीं पहुंचा है। कानूनी नोटिस मेरे घर तो नहीं पहुंचा लेकिन सभी मीडिया हाउस पहुंच गए हैं। माफ कीजियेगा ये पैंतरा नहीं चलेगा।’

 

hina khan

हाल ही में रीलिज हुआ है वीडियो

गौरतलब है कि हिना खान का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ है। म्यूजिक वीडियो का टाइटल भसूड़ी है। इसमें सोनू ठुकराल ने अपनी आवाज दी है । इसके निर्देशक रॉबी सिंह हैं तो वहीं शूटिंग की लोकेशन पंजाब का पटियाला है।

Home / Entertainment / TV News / मीडिया पर आग बबूला हुई हिना खान, धोखाधड़ी के आरोप पर कुछ यूं दिया जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो