कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक संग नए कॅामेडी शो को लेकर भारती ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात...
Riya Jain
Publish: Sep, 05 2018 12:50:02 (IST)
कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक संग नए कॅामेडी शो को लेकर भारती ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात...

इस बार के शो का सारा भार अकेले कपिल उठाएं इसलिए भारती और कृष्णा को एप्रोच किया गया है। पर अब इन सभी खबरों पर भारती का बयान सामने आया है।

 

पिछले हफ्ते से खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी जगत में वापसी करने वाले हैं। खास बात ये थी कि इस शो में कपिल के साथ कॅामेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी साथ आने वाले हैं। बताया जा रहा था कि मेकर्स नहीं चाहते कि इस बार के शो का सारा भार अकेले कपिल उठाएं इसलिए भारती और कृष्णा को एप्रोच किया गया है। पर अब इन सभी खबरों पर भारती का बयान सामने आया है।

ब्लू वनपीस में बेबी बंप के साथ पोज देती नजर आईं शाहिद की मीरा, देखें तस्वीरें...

 

 

 

भारती ने खबर को बताया अफवाह

हाल में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान भारती ने चुप्पी तोड़ते हुए इन सारी खबरों को अफवाह बताया है। भारती ने कहा कि, मैं और कृष्णा किसी भी शो में साथ काम नहीं कर रहे हैं। इस बारे में हमसे कोई बात नहीं की गई है। अगर ऐसा कुछ होता तो मैं ही आप सबको खुशी-खुशी बता देती। मैं तो इस वक्त 'खतरों के खिलाड़ी' के शूट्स में व्यस्त थी। और अब जल्द ही 'इंडिया गॅाट टैलेंट' होस्ट करने वाली हूं। वहीं कृष्णा भी अभी अपनी फिल्मों और टीवी शोज में व्यस्त हैं। ये सभी खबरें झूठी हैं।'

KBC: रेलवे में नौकरी करने वाले सोमेश नहीं जानते PNR का फुलफॉर्म, अबतक जीते 25 लाख

कपिल को ऑफर हुई हॅालीवुड फिल्म

इससे ये तो साफ हो गया है कि ऐसा कोई शो अभी नहीं बन रहा है। इसके अलावा अगर कपिल की बात करें तो कुछ दिन पहले उनकी बढ़ते वजन की एक तस्वीर सामने आई थीं, जिसपर वह काफी ट्रोल किए गए थे। इसके अलावा सुनने में आया है कि कपिल को एक हॅालीवुड फिल्म ऑफर हुई है और वह जल्द ही इसपर काम कर सकते हैं, हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

अमेरिका में कुछ इस तरह FUN कर रहे प्रियंका और निक, फैमिली के साथ डाली खास तस्वीरें...