Kapil Sharma ने शो में किया खुलासा, पहन चुके हैं पत्नी गिन्नी की मैक्सी

By: Sunita Adhikari
| Published: 19 Oct 2020, 01:07 PM IST
Kapil Sharma ने शो में किया खुलासा, पहन चुके हैं पत्नी गिन्नी की मैक्सी
kapil sharma show

  • हाल में कपिल शर्मा के शो में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम पहुंचे। इस दौरान सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। कई किस्सों के बारे में भी हुमा और साकिब ने बताया।

नई दिल्ली: कपिल शर्मा का शो टीवी का पॉपुलर शो है। यह शो कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। कपिल शर्मा के इस शो में फिल्म इंडस्ट्री की लगभग सभी हस्तियां आ चुकी हैं। टीआरपी के मामले में भी यह शो हमेशा टॉप पर रहता है। हाल में यहां एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम पहुंचे। इस दौरान सभी ने मिलकर खूब मस्ती की। कई किस्सों के बारे में भी हुमा और साकिब ने बताया।

जाने किसी दिन है नेहा कक्कड़ की शादी, सामने आई वेडिंग कार्ड की तस्वीर

हुमा के कपड़े पहनते थे साकिब

कपिल शर्मा ने जब साकिब से पूछा कि क्या बचपन में उन्होंने हुमा की फ्रॉक पहनी है? इस पर साकिब कहते हैं कि बचपन में मुझे काफी समय तक हुमा के कपड़े पहनाए जाते थे। यहां तक की शादियों में भी हुमा की फ्रॉक पहनाकर ले जाते थे। उनकी इस बात को सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। उसके बाद कपिल कहते हैं कि ये तो बचपन की बात है,अर्चना पूरन मैम तो आज भी परमीर सर की टी शर्ट पहनती हैं। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि परमीत सर भी अर्चना मैम का गाउन पहनते हैं।

रुबीना दिलैक पर भड़के सलमान, बोले मैडम बड़ी तमीज से बात कर रहा हूं

कपिल ने गिन्नी की पहनी मैक्सी

इसके बाद हुमा कुरैशी कपिल से पूछती हैं कि क्या आप भी पहनते हैं? अर्चना भी बोल पड़ती हैं तू क्या गिन्नी की सलवार पहनता है? इस पर कपिल कहते हैं, सच कहूंगा, सलवार तो नहीं पहनी, लेकिन उसकी मैक्सी जरूर ट्राई की है। कपिल की इस बात को सुनकर सभी हंसने लगते हैं। इसके अलावा शो में हुमा ने बताया कि वह बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। जब वह मुंबई काम करने के लिए पहुंची तो कुछ वक्त के बाद उनके भाई साकिब भी वहां आ गए। इसके बाद हुमा कहती हैं कि घर में सबको लगा कि यह मुझे देखने आया है कि मैं मुंबई में ठीक से हूं की नहीं लेकिन यह अपनी गर्लफ्रेंड को देखने आया था। इस पर साकिब कहते हैं, प्यार के लिए ऐसा करना पड़ता है। इसके बाद हुमा ने साकिब की टांग खींचते हुए कहा- बेटा कहां है आजकल तुम्हारा वह प्यार? साकिब कहते हैं कि वह अपने प्यार के साथ। इस बात को सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।