scriptKapil Sharma को इस हालत में देख फैंस हुए परेशान, करने लगे स्वस्थ होने की दुआएं | Kapil Sharma spotted on wheelchair at Mumbai Airport | Patrika News
TV न्यूज

Kapil Sharma को इस हालत में देख फैंस हुए परेशान, करने लगे स्वस्थ होने की दुआएं

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को व्हीलचेयर पर देख फैंस हुए परेशान
कपिल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं वायरल

Feb 22, 2021 / 06:28 pm

Sunita Adhikari

kapil_sharma_wheelchair.jpg

Kapil Sharma Wheelchair

नई दिल्ली: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोग उनसे जुड़ी हर घटना को जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। ऐसे में पैपराजी हर जगह उन्हें फॉलो करते रहते हैं। सोमवार को कपिल शर्मा को मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) पर स्पॉट किया गया। लेकिन इस दौरान उनकी हालत देखकर हर कोई हैरान रह गया।
ब्लैक साड़ी में Neha Kakkar ने बोल्ड अंदाज में बिखेरी कातिलाना अदाएं, फैंस ने भी की खूब तारीफ

kapil_sharma_wheelchair1.jpg
दरअसल, कपिल शर्मा व्हीलचेयर पर बैठे हुए नजर आए। उन्हें एक शख्स लेकर जा रहा था। उस शख्स ने कोरोना को ध्यान में रखते हुए पीपीई किट पहनी हुई है। कपिल शर्मा ने भी मास्क लगाया हुआ था और चश्मा पहना हुआ था। हालांकि इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है कि किस कारण वह व्हीलचेयर का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस दौरान वह पैपराजी से बचने की भी कोशिश कर रहे हैं।
सोशल मीडिया (Social Media) पर कपिल शर्मा की ये तस्वीरें अब जमकर वायरल हो रही हैं। उनके फैंस तस्वीरें देखकर काफी परेशान हो गए हैं। वो दुआ कर रहे हैं कि कपिल पूरी तरह स्वस्थ हों।
‘रूही’ फिल्म का पहला गाना पनघट हुआ रिलीज, जान्हवी कपूर की अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

kapil_sharma_wheelchair2.jpg
बता दें कि 1 फरवरी को कपिल के घर में ढेर सारी खुशियों का आगमन हुआ था। वह दूसरी बार पापा बने थे। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को जन्म दिया था। इसकी जानकारी खुद कपिल ने ट्विटर पर शेयर की थी। इसके साथ ही, कपिल का शो द कपिल शर्मा शो कुछ वक्त के लिए बंद हो चुका है। एक छोटे से ब्रेक के बाद शो फिर से धमाकेदार वापसी करेगा। एक इंटरव्यू में शो में नजर आने वालीं भारती सिंह (Bharti Singh) ने कहा था कि हम ब्रेक पर जा रहे हैं लेकिन कुछ नया करने के लिए। हम एक ब्रेक ले रहे हैं ताकि हम खुद को अपग्रेड कर सकें।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zgozn

Home / Entertainment / TV News / Kapil Sharma को इस हालत में देख फैंस हुए परेशान, करने लगे स्वस्थ होने की दुआएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो