script

Kapil Sharma ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की मैरिज एनिवर्सरी पर कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2020 11:03:40 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

भारती और हर्ष ने मनाई शादी की तीसरी सालगिरह
कपिल शर्मा ने तस्वीर शेयर कर दी दोनों को बधाई

kapil_sharma.png

Kapil Sharma

नई दिल्ली: पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में दोनों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके एक ही दिन बाद दोनों को जमानत भी मिल गई। ड्रग्स केस में भारती का नाम आने से उनके फैंस हैरान रह गए। उसके बाद से सोशल मीडिया पर भारती और हर्ष को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। लेकिन इन सब से परे गुरुवार को दोनों ने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाई।
भारती और हर्ष लिंबाचिया ने 3 दिसंबर 2017 को शादी की थी। दोनों को इस खास मौके पर उनके करीबी दोस्त कपिल शर्मा ने बधाई दी। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों की तस्वीर शेयर की और साथ में लिखा, हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी भारती और हर्ष। आप दोनों को बहुत सारा प्यार। इसके साथ कपिल ने दिल वाला इमोजी बनाया। खास बात ये है कि कपिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी से रिप्लाई करने का ऑप्शन हाइड कर दिया है। क्योंकि ट्रोलर्स भारती के नाम पर उन्हें भी ट्रोल करने की कोशिश करते रहते हैं।
Diljit Dosanjh के साथ जुबानी जंग में अकेली पड़ीं कंगना रनौत, अब मीका बोले- थोड़ी सी भी तमीज़ है तो…

kapil_sharma_bharti_singh.jpg
वहीं, अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर भारती ने हर्ष के लिए एक खास मैसेज लिखा। भारती ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की और लिखा, ‘प्यार इस बारे में नहीं है कि आप कितने दिन, कितने महीने और कितने साल से एक-दूसरे के साथ हैं। प्यार का मतलब यह है कि आप हर दिन एक-दूसरे को कितना प्यार करते हैं। हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी मेरे प्यार।’ उनकी इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने दोनों की एनिवर्सरी की बधाई दी। भारती ने भी ट्रोलर्स से बचने के लिए अपना कमेंट सेक्शन लिमिटिड कर दिया है।
Bharti Singh और उनके पति हर्ष लिंबाचिया की फिर बढ़ेंगी मुश्किलें, एनसीबी ने गुजारिश पर भेजा गया दोनों को नोटिस

बता दें कि ड्रग्स मामले में एनसीबी ने भारती और हर्ष को 21 नवम्बर को गिरफ़्तार किया था। एनसीबी ने भारती के घर पर छापेमारी की थी, जिसमें उन्होंने 86.50 ग्राम गांजा बरामद किया था। उसके बाद एनसीबी ने दोनों से घंटों पूछताछ की और दोनों को उसी दिन गिरफ्तार किया। हालांकि एक दिन बाद ही दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत मिल गयी थी। दोनों को मजिस्ट्रेट कोर्ट से 15000 हज़ार रुपये के मुचलके पर ज़मानत मिल गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो