करण कुंद्रा की तस्वीर देख फैंस ने किया ट्रोल, बताया उन्हें लेडी एक्टर

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 13 May 2020, 08:59 AM IST
करण कुंद्रा की तस्वीर देख फैंस ने किया ट्रोल, बताया उन्हें लेडी एक्टर
Troll calls Karan Kundra a ‘lady’

सीरियल ‘कितनी मोहब्बत है’ की जोड़ी करण कुंद्रा (Karan Kundra )और कृतिका कामरा (Kritika Kamra) को आज भी दर्शक याद करते हैं।

नई दिल्ली। लॉकडाउन के दौरान हर एक्टर घर के अंदर रहकर परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहा है और ऐसे समय में अपने आप को व्यस्त रखने के लिए सोशल मीडिया के जरिए अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर करके पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं। अभी हाल ही में टीवी के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा ने भी अपनी को-स्टार्स के साथ की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में करण के अलावा कृतिका कामरा और पूजा गौर जैसे सितारे नजर आए। कुछ फैंस को उनकी यह तस्वीर काफी पसंद आई तो कुछ फैंस ने उन्हें भद्दे कमेंट्स कर डाले। जिस पर करण ने भी इस शख्स का करारा जवाब दिया।

दरअसल जिस तस्वीर पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे थे उस भद्दे कमेंट्स का जबाब देते हुए एक्टर ने कहा, हां भाई मुझे तुम्हारी बात से कोई दिक्कत नहीं है कि तुम मुझे ये शब्द कह रहे हो, बल्कि मैं तो गर्व महसूस कर रहा हूं। दुनिया में सबसे पावरफुल चीज औरत ही होती है। बता दें कि करण ने अपने इस पोस्ट के सहारे इंस्टाग्राम पर कृतिका के साथ लाइव सेशन की अनाउंसमेंट की थी।

View this post on Instagram

vs fully dressed 🤣😈 @anusoru

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra) on

बता दें कि टीवी पर आने वाले एकता कपूर के शो 'कितनी मोहब्बत है' में करण ने अपने खास अभिनय से एक अलग पहचान बनाई हैं। इस शो में करण के साथ कृतिका कामरा भी नजर आई थी उन्होनें इस शो में आरोही का किरदार निभाया था। फैंस ने अर्जुन और आरोही की जोड़ी को काफी पसंद किया था। दोनों स्टार्स ने एक दौर में एक दूसरे को डेट भी किया था।