scriptसाजिद खान का समर्थन करना कश्मीरा शाह को पड़ा भारी, गुस्साए लोग बोले- ‘शक्ल देख अपनी’ | kashmir shah getting trolled on supporting sajid khan | Patrika News

साजिद खान का समर्थन करना कश्मीरा शाह को पड़ा भारी, गुस्साए लोग बोले- ‘शक्ल देख अपनी’

Published: Oct 04, 2022 12:53:08 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

‘बिग बॉस’ एक ऐसा शो है जिसका बेसब्री से सभी को इंतजार रहता है। अब बिग बॉस 16 का आगाज हो चुका है। शुक्रवार को ही शो का प्रीमियर हुआ और बम फूटना भी शुरू हो गए हैं। इस बार शो में साजिद खान ने भी एंट्री ली है। हालांकि उनके समर्थन पर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को भी ट्रोल होना पड़ा।

kashmir shah getting trolled on supporting sajid khan

kashmir shah getting trolled on supporting sajid khan

टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ का शानदार आगाज हो चुका है। इस बार ‘बिग बॉस’ में 14 नहीं, बल्कि 16 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है। इस लिस्ट में टीना दत्ता, श्रीजिता डे, निम्रत कौर अहलूवालिया, प्रियंका चहर चौधरी, अंकिता गुप्ता, सुम्बुल तौकीर खान, गौतम विग और शालीन भनोट जैसे कई सितारों का नाम शामिल है। इन सबके अलावा फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) भी शो का हिस्सा हैं।
जब से शो में फिल्ममेकर साजिद खान की एंट्री हुई है तहलका मच गया है। कुछ साल पहले साजिद खान पर मीटू कैंपेन के तहत यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे थे, जिसे लेकर अब उनकी एंट्री पर लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

साजिद खान अब ‘बिग बॉस 16’ में कंटेस्टेंट बनकर पहुंचे तो उन्हें देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। शो का हिस्सा बनने पर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था। उनका समर्थन करने पर एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को भी ट्रोल होना पड़ा।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, रविवार को कश्मीरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा “मैंने बस अभी वूट पर बिग बॉस देखा और मैं कहना चाहती हूं कंटेस्टेंट कमाल के हैं। अभी कुछ मेरे फेवरेट हैं। साजिद खान की ईमानदारी ने मेरे दिल को छू लिया बस। उनकी बहन फराह खान ने उन्हें अच्छी सलाह दी। मैं उन्हें टीवी पर और देखने का इंतजार कर रही हूं।”

बस इसके बाद क्या था लोग कश्मीरा के पीछे पड़ गए और उन्हें खरी खोटी सुनाने लगे। लोगों को कश्मीरा का #MeToo आरोपी का समर्थन करना अच्छा नहीं लगा और उन्हें सुनाने लगे।
https://twitter.com/Sidhuveer9/status/1576454538030043136?ref_src=twsrc%5Etfw
कश्‍मीरा शाह को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने बिग बॉस की इस एक्‍स कंटेस्‍टेंट के पुराने डायलॉग ‘कश्‍मीरा शक्‍ल देख अपनी’ को ही ट्रेंड बना डाला। ‘बिग बॉस 15’ का एक वीडियो क्लिप भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण कुंद्रा से कहती नज़र आ रही हैं कि वह तेजस्वी को लेकर बहुत ज्यादा पोजेसिव हैं।

कश्मीरा ने करण का मजाक उड़ाते हुए कहा था, ”शक्ल देखी है।” बस फैंस ने कश्मीरा के इसी लाइन को पकड़ लिया और अब सोशल मीडिया पर ”कश्मीरा शक्ल देख अपनी” ट्रेंड कर रहा है।

https://twitter.com/ManojXKaran/status/1576476746802610177?ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने लिखा कि क्या तुम्हारा फेमिनिज्म बिग बॉस 15 के बाद मर गया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि पेमेंट मिल चुकी है अब पेमेंट के मुताबिक सीजनल टीचर्स आएंगे सपोर्ट करने। शुरुआत हो चुकी है।

वहीं एक और यूजर लिखता है कि ये वही दीदी है जो हमारे तेजू को फेमिनिज्म सिखा रही थी।

तीसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कितना पैसा खाया है दीदी? पिछले सीजन में भी आंटी ने पैसा खाया था इस सीजन में भी आ गई हैं।
https://twitter.com/kashmerashah?ref_src=twsrc%5Etfw
साल 2018 में बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर्स में से एक साजिद खान पर एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा, शर्लिन चोपड़ा, अहाना कुमरा और मंदाना करीमी जैसी 9 एक्ट्रेसेस ने #MeToo के तहत यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसके एक साल बाद साजिद ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ पर काम करने से मना कर दिया था और लाइमलाइट से बिल्कुल दूर हो गए थे।

अब लोगों का कहना है कि एक ऐसे इंसान को शो का हिस्सा क्यों बनाया गया, जिस पर यौन उत्पीड़न का आरोप है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो