scriptचार साल पहले कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के लिए कही थी ऐसी बात, लेकिन अब बदल गए सुर | Krushna Abhishek’s tone changed in 4 years, called Kapil Sharma friend | Patrika News

चार साल पहले कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के लिए कही थी ऐसी बात, लेकिन अब बदल गए सुर

Published: Jan 28, 2022 12:08:56 pm

Submitted by:

Archana Keshri

कॉमेडियन्स कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा दोनों ही अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन कर उन्हें खूब हंसाते हैं। दोनों पहली बार ‘कॉमेडी सर्कस’ में एक साथ नजर आए थे, उस दौरान दोनों के बीच दूरियां पैदा होने की खबर भी आई थी।

चार साल पहले कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के लिए कही थी ऐसी बात, लेकिन अब बदल गए सुर

चार साल पहले कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के लिए कही थी ऐसी बात, लेकिन अब बदल गए सुर

कपिल शर्मा के शो की पॉपयुलेरिटी किसी से छिपी नहीं हैं। ये शो जितना पहले जितना शुरुआत में दर्शकों के बीच लोकप्रिय था आज भी उतनी ही लोकप्रिय है। जब कपिल के शो से सुनील ग्रोवर अलग हुए थे तब ये कहा जा रहा था कि शो में अब दम नहीं रहा कोई भी सुनील की खाली जगह को भर नहीं पाएगा लेकिन कृष्णा अभिषेक के शो से जुड़ने के बाद ये शो और भी पॉपुलर हो गया है।
‘द कपिल शर्मा शो’ में कृष्णा अभिषेक कई किरदारों में नजर आते हैं, कभी वो पार्लर वाली सपना बन जाते हैं, तो कभी अमिताभ बच्चन से लेकर धर्मेंद्र के डुप्लिकेट। कपिल और कृष्णा की दोस्ती आज से नहीं है, दोनों कलर्स टीवी के शो कॉमेडी सर्कस के दिनों से ही साथ हैं। लेकिन इस शो के दौरान ऐसी खबर भी आती थी की दोनों के बीच कुछ प्रॉब्लम है। लेकिन इस बात पर अब जाकर कृष्णा अभिष्क ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने साफ शब्‍दों में कहा है कि उनके और कपिल के बीच कोई राइवलरी यानी होड़ या प्रतिस्‍पर्धा नहीं है। कृष्‍णा ने इसके साथ ही उन अफवाहों को भी खारिज किया, जिसमें कहा जाता है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीम में फूट पड़ गई है। वैसे, दिलचस्‍प है कि अब ऐसी बातें करने वाले कृष्‍णा ने चार साल पहले इस बारे में कुछ और ही कहा था, यानी उन्होंने अपने सुर बदल लिए हैं।

यह भी पढ़ें

आमिर खान का रोल प्ले करने वाला फिल्म ‘धूम 3’ का ये बच्चा बन गया है हैंडसम हंक

kapil_and_krushna.jpg

हाल ही में कृष्णा की ‘इंडियन एक्सप्रेस’ से बातचीत के दौरान बताया, “कपिल सिर्फ मेरे बहुत अच्‍छे दोस्‍त नहीं, बल्‍क‍ि भाई की तरह हैं। हमें हमेशा एक-दूसरे के राइवल के तौर पर दिखाया गया है, लेकिन इससे हमारी दोस्‍ती पर कभी कोई फर्क नहीं पड़ा। मुझे याद है कि जब मेरे पापा का निधन हुआ था, तब कपिल ही वह पहले शख्‍स थे जिन्‍होंने मुझे फोन किया था। हम दोनों हमेशा ही मुश्‍क‍िल वक्‍त में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं।”

कृष्णा का मनना है कि इन चार सालों में दोनों के बीच का रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हुआ है। कपिल संग अपने इक्वेशन के बारे में बात करते हुए कहा कि हम दोनों ही एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। मीडिया में हम दोनों को दुश्मन बताया गया, लेकिन इन बातों ने हमारी दोस्ती को कभी अफेक्ट नहीं किया।

यह भी पढ़ें

सिर्फ मौनी रॉय नहीं, इन एक्ट्रेसेस ने भी साउथ इंडियन गैटअप में की थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो