script

11 साल बाद माता-पिता बनें मोहित और आदिति, पोस्ट शेयर कर जाहिर की खुशी

Published: May 01, 2021 03:13:31 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल एक्टर मोहित मलिक और आदिति मलिक ने अपने बेटे की तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने यूनिवर्स को उन्हें यह सुख देने के लिए धन्यवाद कहा है। मोहित और आदिति का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

Mohit Malik-Aditi Malik Shared New Born Baby Pic With Special Message

Mohit Malik-Aditi Malik Shared New Born Baby Pic With Special Message

नई दिल्ली। टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल मोहित मलिक और उनकी पत्नी एक्ट्रेस आदिति मलिक के घर में 11 साल बाद खुशियों ने दस्तक दी हैा। 11 साल के बाद मोहित और आदिति एक बेटे के माता-पिता बने हैं। आदिति ने 29 अप्रैल को एक बेटे को जन्म दिया था। यह खुशखबरी सामने आते ही उनके फैंस भी खुशी से झूम उठे। वहीं अब मोहित और आदिति ने अपने फैंस संग बच्चे की पहली झलक शेयर की है।

Aditi Malik

आदिति मलिक ने शेयर की तस्वीर

एक्ट्रेस आदिति मलिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह अपने बेटे की उंगली पकड़ते हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए आदिति कैप्शन में लिखती हैं कि “प्रिय ब्रह्मांड, तुम्हारे आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। हमारे बेटे को हमारी जिंदगी में लाने के लिए तुम्हारा बहुत बहुत धन्यवाद। अब वो हमारे साथ है, ये किसी जादू से कम नहीं है. हम दो से तीन हो गए। बेबी मलिक के माता पिता, मोहित और अदिती।”

Mohit Malik

मोहित मलिक ने शेयर की बच्चे की तस्वीर

आदिति के बाद मोहित ने भी पिता बनने की खुशी को जाहिर करते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो में मोहित आदिति का हाथ थामे नज़र आए। जिसके ठीक सामने उनके बेटे की छवि देखने को मिल रही है। मोहित ने तस्वीर के साथ कैप्शन में “पिता बनने का सुख देने के लिए धन्यवाद कहा। इन आधी रात के रोने और इसके साथ आने वाले सभी के लिए धन्यवाद, क्योंकि हम अपने छोटे बच्चे को प्यार की दुनिया में स्वागत करने के लिए वास्तव में भाग्यशाली महसूस करते हैं! वह यहाँ है और वह सचमुच जादू है।”

ट्रेंडिंग वीडियो