script‘देवों के देव महादेव’ एक्टर की बड़े पर्दे पर एंट्री, इस बोल्ड एक्ट्रेस संग इश्क फरमाते आएंगे नजर | mohit raina romance with diana penty in shiddat film | Patrika News

‘देवों के देव महादेव’ एक्टर की बड़े पर्दे पर एंट्री, इस बोल्ड एक्ट्रेस संग इश्क फरमाते आएंगे नजर

locationमुंबईPublished: May 16, 2019 05:56:53 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में दिनेश विजान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपकमिंग …

mohit raina

mohit raina

मशहूर टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ एक्टर मोहित रैना जल्द ही बड़े पर्दे पर इश्क फरमाते नजर आने वाले है। फिल्ममेकर दिनेश विजान ने अपनी नई फिल्म ‘शिद्दत-जर्नी बियॉन्ड लव’ का ऐलान किया है। यह एक लव स्टोरी फिल्म है। उन्होंने फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बताते हुए कहा कि ‘देवों के देव-महादेव’ फेम मोहित रैना भी शामिल हैं। मोहित के साथ इस फिल्म में ‘उरी’ एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल, राधिका मदान और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में हैं।

 

mohit raina

हाल ही में दिनेश विजान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपकमिंग फिल्म के नाम और स्टार कास्ट का ऐलान किया है। इस फिल्म में मोहित रैना की डायना पेंटी के साथ जोड़ी बनेगी, वहीं सनी कौशल, राधिका मदान के अपोजिट दिखेंगे।

https://twitter.com/hashtag/DineshVijan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कुनाल देशमुख इस फिल्म का डायरेक्ट करने जा रहे है। बता दें कि इससे पहले देशमुख ने ‘जन्नत’, ‘तुम मिले’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। फिल्म ‘शिद्दत’ की बता करें तो इस साल सितंबर से शूटिंग शुरू होगी। खबरों के अनुसार, शूटिंग के लिए लंदन और पेरिस की लोकेशन तय की गई है।

mohit raina
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो