scriptMunawar Faruqui ने Bigg Boss 16 के इस कंटेस्टेंट को बताया फेवरेट! खोला शो के विजेता के नाम | Munawar Faruqui Declares Abdu Rozik As The Winner Of Bigg Boss 16 | Patrika News

Munawar Faruqui ने Bigg Boss 16 के इस कंटेस्टेंट को बताया फेवरेट! खोला शो के विजेता के नाम

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2022 12:36:45 pm

Submitted by:

Vandana Saini

रियलिटी शो लॉकअप (LockUp) के विजेता और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने हाल में ‘बिग बॉस 16’ के विनर के नाम का खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि शो में उनका फेवरेट कंटेस्टेंट कौन है?

Munawar Faruqui ने Bigg Boss 16 के इस कंटेस्टेंट को बताया फेवरेट

Munawar Faruqui ने Bigg Boss 16 के इस कंटेस्टेंट को बताया फेवरेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ (LockUp) के विजेता और स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) इंडस्ट्री के लिए काफी एक्टिव रहते हैं। हाल में उन्होंने इन दिनों टीवी के सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाले इंडस्ट्री के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) को लेकर कई खुलासा किए हैं। मुनव्वर फारूकी ने हाल के इंटरव्यू में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के साथ-साथ शो के विनर के नाम का भी खुलासा किया है। मुनव्वर ने बात करते हुए बताया कि ‘शो में नजर आ रहे सबसे छोटे अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) और एमसी स्टैन (MC Stan) उनके फेवरेट कंटेस्टेंट्स हैं’।
https://twitter.com/hashtag/MunawarFaruqui?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इतना ही नहीं मुनव्वर फारूकी ने बातचीत के दौरान ‘बिग बॉस 16’ के विनर के नाम का खुलासा करते हुए कहा कि ‘उनके मुताबिक इस सीजन के विजेता अब्दु रोजिक हो हेंगे’। वहीं उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर शो में नजर आ रहे 19 साल के सबसे अब्दु रोजिक की चर्चाएं होने लगी है।

साथ ही लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद मुनव्वर ने सही विजेता का नाम बताया है। बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ में नजर आ रहे तजाकिस्तान के सिंगर और बॉक्सर अब्दु रोजिक शुरुआत से ही सभी के पसंदीदा सदस्य बने हुए हैं। सभी कंटेस्टेंट उनके साथ समय बिताना बेहद पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें

इंडस्ट्री के नए एक्टर्स को Subhash Ghai ने बताया ‘साबुन तेल वाले’!

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शो में टीना दत्ता से लेकर बाकी कंटेस्टेंट्स भी उनके साथ हंसी मजाक और छेड़खानी करते रहती हैं। शो में अब्दू ज्यादा तर कंटेस्टेंट साजिद खान (Sajid Khan) के साथ नजर आते हैं, क्योंकि वो उनकी बातों को ट्रांस्लेट करने का काम करते हैं। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) ने भी अब्दु रौजिक की खूब तारीफ की थी।

साथ ही एक्ट्रेस ने भी अब्दू को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताया था। साथ ही एक्ट्रेस भी यही चाहती हैं कि इस बार इस सीजन में शो के विनर अब्दू ही बने। वहीं इन दिनों शो में काफी उठा-पटक देखने को मिल रही है। घर की नई कैप्टन अर्चना गौतम (Archana Gautam) हैं। इसके अलावा अर्चना और गोरी में काफी तनातनी भी नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान के खिलाफ Shah Rukh Khan के इस ट्वीट ने जीता फैंस का दिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो