scriptटीवी शो ‘नागिन 3’ का हो गया आगाज, पिछले सीजन से भी ज्यादा पसंद आ रहा नया शो | naagin 3 first episode got positive reviews interesting tweets | Patrika News

टीवी शो ‘नागिन 3’ का हो गया आगाज, पिछले सीजन से भी ज्यादा पसंद आ रहा नया शो

Published: Jun 04, 2018 11:10:34 am

Submitted by:

Riya Jain

टीवी शो ‘नागिन 3’ का आगाज हो चुका है। पहला एपिसोड हुआ जारी।

naagin 3

naagin 3

एकता कपूर के मोस्ट अवेटिड टीवी शो ‘नागिन 3’ का आगाज हो चुका है। कल इसका पहला एपिसोड जारी हुआ। शो के पहले एपिसोड ने ही मानों तहलका सा मचा दिया। शो की शुरुआत मौनी रॅाय से की गई। इस शो में अब मौनी रॉय की जगह शो में करिश्मा तन्ना, अनीता हंसनदानी और सुरभि ज्योती लीड एक्ट्रेसेस हैं। शो की थीम पिछले दोनों सीजन से थोड़ी अलग है। इस बार शो में इच्छाधारी प्रेमी नागों की जोड़ी दिखाई जाएगी जिसमें दिखाया जा रहा है कि नाग की मौत के बाद कैसे नागिन बदला लेती है।

naagin 3

शो के पहले एपिसोड में दिखाया गया कि कैसे नागिन (करिश्मा तन्ना) अपने प्रेमी नाग विक्रांत (रजट टाकोस) के साथ पूरे 100 साल बाद अमावस्या की रात को शादी करने जा रही है, लेकिन इसी बीच कुछ लड़के ऐन मौके पर पहुंच कर सारा माहौल बिगाड़ देते हैं और दोनों को खूब परेशान करते हैं। मामला संभलता नहीं है और ये अय्याश लड़के नाग विक्रांत को मार देते हैं। इसके बाद नागिन अपने प्रेमी की मौत का बदला लेने की कसम खाती है।

https://twitter.com/anitahasnandani?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Naagin3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
naagin 3

कुछ समय का है किरदार
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीरियल में करिश्मा का किरदार कुछ समय बाद खत्म हो जाएगा। ये शो में मर जाएंगी।

मॉनी को सुरभि ने किया रिप्लेस
बता दें कि इस बार इच्छाधारी नागिन के किरदार में ‘कुबूल है’ फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति नजर आएंगी। नागिन के इस सीजन में मौनी रॉय को सुरभि ज्योति ने रिप्लेस किया है। मौनी रॉय के अलावा अदा खान ने भी शो से अलविदा कह दिया है। उनकी जगह अनीता हसनंदानी ‘नागिन 3’ अहम किरदार में होंगी। गौरतलब है कि करिश्मा ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘नागार्जुन- एक योद्धा’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 8’ में करिश्मा अपने एटीट्यूड और हंगामे की वजह से लाइमलाइट में आईं थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो