scriptनई नवेली दुल्हन मौनी रॉय ने की पूल पार्टी, मांग में सिंदूर और गॉगल लगाए आई नजर | Newlyweds Mouni Roy and Suraj Nambiar enjoys pool party with friends | Patrika News
मनोरंजन

नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय ने की पूल पार्टी, मांग में सिंदूर और गॉगल लगाए आई नजर

टीवी एक्ट्रेस अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी के बाद उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन और पूल पार्टी का आयोजन करने का पलान किया था। वैसे तो रिसेप्शन के लिए अभी वक्त बाकी है, मगर उनकी पूल पार्टी हो चुकी है।

Jan 28, 2022 / 10:26 pm

Archana Keshri

नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय ने की पूल पार्टी, मांग में सिंदूर और गॉगल लगाए आई नजर

नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय ने की पूल पार्टी, मांग में सिंदूर और गॉगल लगाए आई नजर

अपने लॉन्गटाइम ब्वॉयफ्रेंज सूरज नाम्बियार के साथ मौनी रॉय ने शादी कर ली है। दोनो ने 27 जनवरी को गोवा में मलयालम और बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी की। दोनों की शादी के रस्मों को निभाते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। और एक्ट्रेस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कई सारी तस्वीरें शेयर भी की हैं।
शादी के बाद मौनी-सूरज ने ग्रैंड रिसेप्शन और पूल पार्टी का आयोजन भी किया है। रिसेप्शन के लिए अभी टाइम बाकी है मगर पूल पार्टी जोरो शोरो से चल रही है। पूल पार्टी की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें मौनी रॉय मस्ती करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में मौनी रॉय ने हरे रंग की बोल्ड ड्रेस पहनी नजर आईं। उन्होंने बालों को खुला रखा था और मांग में सिंदूर लगाए गॉगल पहने नजर आ रही हैं।
mouni_roy_party.jpg

पूल पार्टी में मौनी रॉय के साथ परिवारवालों के अलावा टीवी स्टार्स ने भी मजे किए। । पार्टी में अर्जुन बिजलानी, जिया मुस्‍तफा, आश्का गोराडिया, ओमकार कपूर, मंदिरा बेदी के अलावा भी कई टीवी सेलेब्स शामिल हुए। एक वीडियो भी वायरल हो रही हैं जिसमें मौनी अपनी सहेलियों के साथ सोफे पर चढकर डांस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें

जो नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया है वो ऋतिक रोशन अगले 10 साल में भी नहीं कर पाएंगे: सोहेल खान


आपको बता दें, एक खबर के मुताबिक सूरज नाम्बियार के परिवार से शादी करने की बात को लेकर मौनी रॉय ने अपनी दोस्त मंदिरा बेदी को भेजा था। जिसके बाद मौनी और सूरज का परिवार मंदिरा बेदी के घर पर ही मिले थे। सूरज फिलहाल दुबई में रहते हैं, वो एक बैंकर और बिजनेसमैन हैं। एक्ट्रेस और सूरज पहली बार दिसंबर 2019 में दुबई के एक नाइट क्लब में मिले थे, दोनों वहां न्यु ईयर मनाने के लिए पहुंचे थे। जिसके बाद दोनों की बातचीत स्टार्ट हुई और दोनों एक दूसरे को पंसद करने लगे।

यह भी पढ़ें

इन सितारों को मिल चुकी है सोशल मीडिया पर धमकी

Home / Entertainment / नई नवेली दुल्हन मौनी रॉय ने की पूल पार्टी, मांग में सिंदूर और गॉगल लगाए आई नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो