scriptबार्बी डॉल बनकर निया शर्मा ने कराया हॉट फोटोशूट, कातिलाना अदाओं पर फिदा हुए फैंस | Nia Sharma looks Hot in Barbie tube top and ripped white jeans | Patrika News

बार्बी डॉल बनकर निया शर्मा ने कराया हॉट फोटोशूट, कातिलाना अदाओं पर फिदा हुए फैंस

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2021 11:04:21 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटो में निया की हॉट अदाएं लोगों को दीवाना बना रही है। फोटो को शेयर करते हुए निया ने दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है।

Nia Sharma

Nia Sharma

नई दिल्ली। टीवी की मशूहर अदाकारा निया शर्मा एक बार फिर से अपनी हॉटनेस के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। निया ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें वो बार्बी लुक में दिखाई दे रही हैं। निया शर्मा की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। निया की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

बार्बी गर्ल बनी निया शर्मा

‘जमाई राजा’ फेम एक्ट्रेस निया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में निया का लुक बार्बी गर्ल से इंस्पायर्ड हैं। पिंक ट्यूब टॉप के साथ निया ने वाइट रिप्ड जींस पहनी है। साथ ही ओपन हेयर्स के साथ निया ने मिनिमल मेकअप किया है। निया के आई मेकअप सबसे ज्यादा खूबसूरत लग रहा है।

साथ ही निया ने गले और हाथ में स्लिवर ज्वैलरी को पहना है। कैमरे के सामने बैठकर निया बड़े ही बोल्ड अंदाज में तस्वीर क्लिक करवाते हुए दिखाई दे रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा है कि ‘बार्बी गर्ल…जो कभी बी अपने बालों में कंघी नहीं करती है।’

निया शर्मा ने ब्लैक आउटफिट में ढहाया कहर

इस फोटोशूट से पहले निया शर्मा ने ब्लैक ड्रेस पहने हुए भी दिलकश फोटोशूट करवाया था। ब्लैक ब्लाउज टॉप के साथ निया ने लैदर की शॉर्ट स्कर्ट पहनी थी। निया ने ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

निया शर्मा अपनी बोल्डनस की वजह से भी जानी जाती हैं। हाल ही में निया ने ब्रा लेस फोटोशूट करवाया था। जिसमें उन्होंने पिंक जैकेट के साथ वाइट रिप्ड जींस पहनी थी।

यही नहीं निया शर्मा ने हाल ही में बैकलेस टॉप पहनकर भी फोटोशूट करवाया था। निया ने ब्लैक बैकलेस टॉप के साथ ब्लैक जींस पहनी थी। इस तस्वीर में निया अपनी फिट बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही थीं। आपको बता दें हाल ही में निय शर्मा जमाई राजा 2.0 में दिखाई दी थीं। जिसमें उन्होंने एक्टर रवि दुबे संग खूब बोल्ड पोज दिए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो