script’बिग बाॅस 4’ में महज 3 दिन रूकी थीं Pamela Anderson, चार्ज किए थे करोड़ों रुपए | Pamela Anderson participated in Bigg Boss 4 | Patrika News

’बिग बाॅस 4’ में महज 3 दिन रूकी थीं Pamela Anderson, चार्ज किए थे करोड़ों रुपए

locationमुंबईPublished: Jan 29, 2021 06:17:03 pm

महज 3 दिन के करोड़ों रुपए चार्ज कर चुकी हैं पामेला ( Pamela Anderson )
’बिग बाॅस 4’ ( Bigg Boss 4 ) में लिया था गेस्ट के रूप में भाग
सलमान ( Salman Khan ) के अलावा किसी को नहीं जानती थी पामेला

Pamela Anderson in Bigg Boss 4

Pamela Anderson in Bigg Boss 4

मुंबई। 53 वर्ष की कनाडाई-अमरीकी माॅडल एवं अभिनेत्री पामेला एंडरसन ( Pamela Anderson ) ने हाल ही अपने बाॅडीगार्ड से गुपचुप विवाह रचा लिया। दुनियाभर में अपने अभिनय और बोल्ड अदाओं के चलते मशहूर पामेला की यह पांचवी शादी बताई जा रही है। पामेला की अपने बाॅडीगार्ड से मुलाकात लाॅकडाउन के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और शादी कर ली। पामेला भारत में भी लोकप्रिय हैं। इसीके चलते रियलिटी शो ’बिग बाॅस’ ( Bigg Boss Show ) में उन्हें गेस्ट के रूप में आमंत्रित किया गया था।

10 साल छोटे अली गोनी के प्यार में मां सोनाली फोगाट, बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन

3 दिन के लिए करोड़ों रुपए
साल 2010 में प्रसारित ’बिग बाॅस 4’ में पामेला को बतौर गेस्ट बुलाया गया। इस दौरान वह बिग बाॅस के घर में तीन दिन रहीं। खबरों की मानें, तो पामेला को इन तीन दिनों के लिए 2.5 करोड़ रुपए दिए गए। खास बात ये है कि इसी सीजन से सलमान खान ने पहली बार ’बिग बाॅस’ शो को होस्ट किया था। इस सीजन के फाइनलिस्ट में अश्मित पटेल, डोली बिंद्रा, ग्रेट खली और श्वेता तिवारी का नाम था। ’बिग बाॅस 4’ की विजेता श्वेता रहीं थीं।

’सलमान के बारे में सुना है’
जब पामेला भारत आईं थीं तो एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में पामेला ने स्वीकार किया था कि उन्होंने सलमान खान ( Salman Khan ) के बारे में सुना है। वैसे तो उन्होंने कुछ बाॅलीवुड फिल्में देख रखीं थीं, लेकिन उनके कलाकारों को नाम से नहीं जानती थीं। पामेला ने कहा कि अगर वे कलाकार सामने आ जाएं, तो चेहरे से पहचान सकती हूं। ’बिग बाॅस’ में प्रतिभागियों के घरेलू काम करने पर पामेला ने कहा था कि वह खुद भी अपने घर में काम करना पसंद करती हैं। इसलिए ’बिग बाॅस’ में घरेलू काम करने में उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

जब सुभाष घई ने सरोज खान से कहा-’राम लखन’ के गाने को मुजरा बना दिया आपने, पढ़ें रोचक किस्सा

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले प्रतियोगी
बिग बाॅस के इतिहास में सबसे ज्यादा फीस लेने वालों की लिस्ट में पामेला का नाम टाॅप पर है। पामेला के बाद नाम आता है रिमी सेन का। शो के 9वें सीजन में रिमी को करीब 2 करोड़ रुपए बतौर फीस दिए गए। ’बिग बाॅस 4’ में प्रतियोगी बने ग्रेट खली को हर सप्ताह के 50 लाख रुपए दिए गए। इसी सीजन की विनर श्वेता तिवारी को हर सप्ताह के 5 लाख रुपए दिए गए। ’बिग बाॅस 8’ में करिश्मा तन्ना को हर सप्ताह के 10 लाख रुपए दिए गए। ’बिग बाॅस 7’ में तनीषा मुखर्जी को हर सप्ताह के 7.5 लाख रुपए दिए गए। ’बिग बाॅस 11’ की प्रतिभागी हिना खान को कुल मिलाकर करीब 3 करोड़ रुपए की फीस दी गई। हालांकि इनमें से किसी भी फीस या भुगतान पर ’बिग बाॅस’ या प्रतियोगी ने कभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की।

ट्रेंडिंग वीडियो