scriptप्रेग्नेंट Kratika Sengar ने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें कीं शेयर, पति संग दिखा खास अंदाज | pregnant kritika sengar share her maternity shoot with husband nikitin | Patrika News

प्रेग्नेंट Kratika Sengar ने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें कीं शेयर, पति संग दिखा खास अंदाज

Published: Apr 12, 2022 01:13:50 pm

Submitted by:

Manisha Verma

मैटरनिटी फोटोशूट में कृतिका सेंगर (Kratika Sengar) पर प्यार लुटाते नज़र आएंगे निकितिन धीर (Nikitin Dheer)। कपल ने अपने माता पिता बनने की ख़ुशख़बरी को फ़ैन्स के साथ किया था शेयर..

pregnant kritika sengar share her maternity shoot with husband nikitin

pregnant kritika sengar share her maternity shoot with husband nikitin

कृतिका सेंगर और निकितिन धीर TV जगत में पावर कपल के नाम से जाना जाता हैं। कपल के फ़ैन फॉलोइंग काफ़ी शानदार हैं। तो वही कपिल की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती हैं। निकितिन धीर जल्दी पिता बनने का सुख प्राप्त करने वाले हैं ऐसे में उनकी वाइफ़ कृतिका अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को ख़ूब एन्जॉय करते दिख रही हैं।
हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने मेटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें काफ़ी ज़्यादा वायरल हो रही हैं। और फैंस कपल की तस्वीर पर काफ़ी ज़्यादा प्यार भी लुटा रहे हैं। कपल की जोड़ी दर्शकों को काफ़ी ज़्यादा पसंद आती हैं।
बता दें कि साल 2014 में शादी के बंधन में बँधे कृतिका और निकितिन सोशल मीडिया पर अक्सर कपल गोल्स सेट करते नज़र आते हैं। इन्होंने साल 2021 में माता पिता बनने की ख़बर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। बता दे शादी के लंबे समय के बाद दोनों माता पिता बनने वाले हैं।
कृतिका ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट में ऑल ब्लैक लुक में नज़र आ रही हैं। कृतिका बॉडी कॉन्ग्रेस में अपनी बेबी बम्प को प्लांट करते हुए दिख रही हैं। ब्लैक लुक में अभिनेत्री काफ़ी ज़्यादा शानदार लग रही हैं। वहीं उनके पति की बात करें तो उन्होंने भी ब्लैक लुक ही रखा है और अपनी पत्नी को माथे पर किस करते नज़र आ रहे हैं। दोनो की यह तस्वीर दर्शकों को काफी ज्यादा पंसद आ रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो