Bigg Boss 14 के घर में कृपा बरसाने को तैयार राधे मां, लाखों रुपए फीस लेकर करने जा रही हैं एंट्री

By: Neha Gupta
| Published: 30 Sep 2020, 05:38 PM IST
Bigg Boss 14 के घर में कृपा बरसाने को तैयार राधे मां, लाखों रुपए फीस लेकर करने जा रही हैं एंट्री
Radhe Maa entry in Bigg Boss 14

बिग बॉस का 14वां (Bigg Boss 14) सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। ऐसे में राधे मां (Radhe Maa) का प्रोमो ऑन-एयर कर दिया गया है। अब इसी बीच उनकी फीस को लेकर जानकारी सामने आई है। बताया जा रहा है कि राधे मां इस बार सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट होंगी।

नई दिल्ली | टीवी का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) जल्द शुरू हो रहा है। हाल ही में बिग बॉस 14 का प्रोमो वीडियो सामने आया था जिसमें राधे मां (Radhe Maa) की झलक दिखाई दी थी। अब ये तो साफ हो गया है कि राधे मां शो का हिस्से बनने वाली हैं। राधे मां बिग बॉस के सेट पर अपने लुक में नजर आएंगी। त्रिशुल, तिलक और लाल कपड़ो में ही वो एंट्री करेंगी। राधे मां अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों के लिए जानी जाती हैं ऐसे में बिग बॉस के घर में वो खूब तहलका मचा सकती हैं। सलमान खान (Salman Khan) के शो में राधे मां की एंट्री के बीच उनकी फीस (Radhe Maa fees) को लेकर बहुत चर्चाएं हो रही हैं। राधे मां की एक हफ्ते की फीस लाखों में है।

बिग बॉस के फैन पेज ने एक जानकारी साझा की है जिसमें राधे मां की फीस मेंशन है। इंस्टाग्राम पर बने बिग बॉस 14 नाम से एक पेज पर शेयर किया गया है कि राधे मां एक हफ्ते के 25 लाख रुपए ले रही हैं। हालांकि इस बात तको लेकर चैनल या बिग बॉस शो की तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि राधे मां बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट होंगी। अब देखने वाली बात ये होगी कि राधे मां किस वेशभूषा (Radhe Maa look) में बिग बॉस के घर में रहती हैं। वैसे राधे मां को इंडियन लाल कपड़ो के अलावा वेस्टर्न कपड़ों में भी देखा जा चुका है।

बता दें कि इस बार बिग बॉस के एक्स-विनर भी शो का अहम हिस्सा बनने वाले हैं। अब तक हिना खान, गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और प्रिंस नरूला के नाम सामने आ चुके हैं। चैनल ने इनके प्रोमो वीडियो भी रिलीज कर दिए हैं। ग्रैंड प्रीमियर के दिन 3 अक्टूबर को ये सभी सेलेब्स नजर आएंगे। बिग बॉस हर शनिवार को रात 9 बजे देखने को मिलेगा। इस बार घर के अंदर ही मॉल, स्पा, रेस्टॉरेंट और थियेटर भी बनाए गए हैं। वहीं कोरोनावायरस के चलते कई नियमों में बदलाव भी हुए हैं।