script

शादीशुदा एक्ट्रेस से सलमान खान को हुआ प्यार, कहा- ‘मुझे आपसे प्यार हो गया’

Published: Feb 15, 2022 08:11:41 pm

Submitted by:

Archana Keshri

सलमान खान के फैंस इंतजार कर रहे हैं कि वो कब शादी करेंगे, खबरों में उनकी शादी को लेकर कई बार अफवाहें भी फैली, तो कई बार उनका नाम एक्ट्रेसे के साथ भी जुड़ा। इसी कड़ी में एक बार फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं।

शादीशुदा एक्ट्रेस से सलमान खान को हुआ प्यार, कहा- 'मुझे आपसे प्यार हो गया

शादीशुदा एक्ट्रेस से सलमान खान को हुआ प्यार, कहा- ‘मुझे आपसे प्यार हो गया

आज भी फैंस सलमान की शादी का इंतजार कर रहे हैं। कई इंटरव्यूज़ में जब उनसे शादी पर सवाल किया जाता है तो वह इसे हमेशा टाल देते हैं। उनके हर एक बात पर उनके फैंस नजर रखते हैं, इसी बात के चलते भाईजान के फैंस के मन ये बात हमेशा सवाल खड़े करती है। हाल ही में सलमान खान का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो एक्ट्रेस सनी लियोन से अपने प्यार का इजहार करते नजर आ रहे हैं।
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपने हुस्न और खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ है। उनकी खूबसूरती के पीछे बॉलीवुड के सबसे एलिजबल बैचलर सलमान खान भी अपना दिल हार चुके हैं। इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने शो ‘बिग-बॉस 14’ में किया है।

salman_and_sunny.jpg

आपको बता दें, सनी लियोन भी ‘बिग-बॉस 5’ का हिस्सा रह चुकी हैं। इस शो के बाद से ही उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री मिली थी। इसके बाद भी सनी लियोन बॉस के घर को भूली नहीं, वो फिर से बिग बॉस के मंच पर पहुंची थीं। ‘बिग बॉस 14’ में उन्हें ‘वीकेंड के वार’ में देखा गया था। सनी लियोन इस एपिसोड में पहुंची तो बिग-बॉस के घर वाले उनसे मिलने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आए। उन्हें देख कर घर वाले तो खुश नजर आ ही रहे थें साथ ही सलमान खुद सनी को देखकर काफी खुश हुए।

salman_sunny.jpg

जैसा कि हम जानते हैं सलमान खान बिग बॉस को सालों से होस्ट करते आ रहे हैं, उन्होंने इस सीजन को भी होस्ट किया था। जब सनी लियोनी वहां पहुंची तब सलमान की आंखों में अलग ही चमक देखने को मिली। उन्होंने एक्ट्रेस के साथ बहुत ही प्यारी-प्यारी और मीठी-मीठी बातें भी की थी।

sunny_and_salman.jpg

इस एपिसोड में सलमान खान सनी लियोन के साथ फ्लर्ट करते भी नजर आए। उन्होंने सनी के साथ शरारते भी की, उन्होने सनी से ये भी कहा की उनको उनसे प्यार हो गया है। वायरल हो रहे वीडियो में जिसमें सनी लियोन सलमान से पूछती हैं कि, ‘आपकी बीमारी क्या है? ये सुनकर सलमान कहते हैं कि मुझे अभी आपसे प्यार हो गया है। इसे लवेरिया कहते हैं’।

यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीवानगी में राखी सावंत ने अमेरिका में किया था ऐसा काम, दिखा रही थीं देशभक्ति मगर नहीं रख पाई देश का मान


सलमान की बात सुनकर सनी अपने दिल पर हाथ रखती हैं और कहती हैं सलमान…सलमान। फिर बोलती हैं कि देखो मुझे भी हो गया है। इसके बाद सलमान हंसते हुए सनी लियोनी को गले लगा लेते हैं।

यह भी पढ़ें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी से जब एक शख्स पूछ बैठा एक रात की कीमत, मुनमुन दत्ता ने दिया मुंह तोड़ जवाब

ट्रेंडिंग वीडियो