scriptKBC 14: Shashwat Goyal नहीं बन पाए करोड़पति! इसी गलती की वजह से गंवाए 7.5 करोड़ रुपये | Shashwat Goyal Lost Rs 7.5 crore by giving wrong answer to this question In KBC 14 | Patrika News
TV न्यूज

KBC 14: Shashwat Goyal नहीं बन पाए करोड़पति! इसी गलती की वजह से गंवाए 7.5 करोड़ रुपये

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (KBC 14) के शाश्वत गोयल (Shashwat Goyal) दूसरे करोड़पति बन सकते थे, लेकिन उनसे आखिर में एक बड़ी गलती हो गई।

Oct 12, 2022 / 01:52 pm

Vandana Saini

Shashwat Goyal नहीं बन पाए करोड़पति

Shashwat Goyal नहीं बन पाए करोड़पति

सदी के महानायक कहे जाने वाले और दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ (Kaun Banega Crorepati 14) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। शो में अब कई कंटेस्टेंट्स आ चुके हैं, जो लखपति और करोड़पति बन कर निकले हैं। वहीं इस बार के शो में पहुंचे शाश्वत गोयल (Shashwat Goyal) भी शो के दूसरे करोड़पति बन सकते थे, लेकिन एक छोटी सी गलती की वजह से उन्होंने 7 करोड़ से ज्यादा की रकम गवा दी। हालांकि, वो 1 करोड़ के मालिक बन चुके हैं, जो रकम उनके खाते में ट्रांसफर कर दी गई है और साथ ही एक आलीशान गाड़ी भी गिफ्ट की गई है, लेकिन शाश्वत गोयल ने इसके बाद एक ऐसा फैसला किया, जिसके बाद उनको करोड़ की रकम गवानी पड़ी।
बड़ी बात ये है कि इसके लिए शाश्वत गोयल की काफी तारीफ हो रही है, क्योंकि शाश्वत गोयल को इस सवाल का जवाब पता नहीं था फिर उन्होंने इसको अटेंप्ट किया, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफें भी हुईं। शाश्वत ने बिग बी से कहा कि ‘जो फायदा मुझे यह सवाल खेलने पर हो सकता है। उसकी तुलना में गलत जवाब देने पर होने वाला मेरा नुकसान उतना ज्यादा नहीं होगा’।

दरअसल, बात ये है कि जो सवाल शाश्वत से पूछा गया था उसका उनको सही जवाब नहीं पता था। ये बाद जानने के बावजूद भी उन्होेंने इस सवाल को खेलने की इच्छा जाहिर की और अपनी इसी बेवकूफी के चलते वो अपने जीते हुए 1 करोड़ रुपये का भी नुकसान कर बैठे, जिसके बाद वो सीधे 75 लाख के पड़ाव पर आ गिरे। इतना ही नहीं इस सवाल से पहले बिग बी ने भी शाश्वत को वॉर्न किया थ।

यह भी पढ़ें

फैंस के लिए Shah Rukh Khan ने क्यों बुक किए फाइव स्टार होटल के कमरे?

https://twitter.com/hashtag/ShashawatGoel?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बी ने शाश्वत कहा था कि इस सवाल का जवाब न बता कर वो अपना बड़ा नुकसान कर बैठेंगे, लेकिन इसे लेकर वे श्योर थे कि उन्हें ये सवाल खेलना ही है और उनको ये रिस्क बहुत महंगा पड़ा। 7.5 करोड़ की धनराशि हारने के बाद शाश्वत के चेहरे पर 1 करोड़ गवाने का दुख भी साफ देखने को मिल रहा था, लेकिन सोचने वाली बात ये है कि इस शो में भाग लेने वाले ऐसे कितने कंटेस्टेंट हैं, जो 7.5 करोड़ के सवाल का जवाब अटेंप्ट करते हैं। ज्यादातर कंटेस्टेंट इतना रिस्क नहीं उठाते, लेकिन शाश्वत ने ये चांस लिया।

यह भी पढ़ें

Akshay Kumar की ‘राम सेतु’ में होगा Salman Khan का धांसू कैमियो?

https://youtu.be/9QVMckSiQQo

Home / Entertainment / TV News / KBC 14: Shashwat Goyal नहीं बन पाए करोड़पति! इसी गलती की वजह से गंवाए 7.5 करोड़ रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो