scriptशहनाज को देख घुटनों पर बैठी फैन, उतारकर देने लगी गहने, फिर जो हुआ… | shehnaaz gill crazy fan sat on her knees video will melt your heart | Patrika News

शहनाज को देख घुटनों पर बैठी फैन, उतारकर देने लगी गहने, फिर जो हुआ…

Published: Nov 26, 2022 12:51:22 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से सुर्खियों में आई एक्ट्रेस शहनाज गिल आज बड़ा नाम हैं। लोग इन्हें खूब पसंद करते हैं। ये अपनी मासूमियत से लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी सादगी से लोगों का दिल जीता है।

shehnaaz gill

shehnaaz gill

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं, इसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। शहनाज गिल हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी अदाओं को लेकर तो कभी अपने मासूम जवाबों को लेकर। अब पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज गिल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी सादगी ने एक बार फिर पैंस का दिल जीता है।
पिछली रात एक्ट्रेस अपने दोस्त फिल्ममेकर राघव शर्मा के बर्थडे बैश में शामिल हुई थी, जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, शहनाज की एक फैन उनसे मिलने के पैरों में गिर जाती है फिर जो एक्ट्रेस करती हैं वो काबिलेतारीफ है।

शहनाज की फैन उन्हें देखते ही खुशी के मारे रो पड़ती है। यहां तक कि उन्हें उपहार देने के लिए वो घुटने के बल बैठ जाती है। शहनाज़ फैन (Shehnaaz Gill Fan Video) को गले लगाती और सांत्वना देती हैं।

यह भी पढ़ें

ऋचा चड्ढा के गलवान ट्वीट पर भड़के अनुपम खेर

https://twitter.com/hashtag/ShehnaazGill?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फैन उन्हें कड़ा गिफ्ट देना चाहती थी और वह उन्हें वो खुद पहनाना भी चाहती थी। शहनाज ने उससे अनुरोध किया कि उठो और अपनी भावनाओं को कंट्रोल करो, लेकिन फैन नहीं मानती है और गिड़गिड़ाती रहती है।

एक महिला (शायद एक गार्ड) लड़की को धक्का देने के लिए आगे आई, लेकिन शहनाज़ ने उन्हें पीछे हटने के लिए कहती हैं और उंगली दिखाते हुए दूर रहने का इशारा करती हैं। इसके बाद वो फैन रोते हुए घुटने के बल बैठकर शहनाज को कड़ा पहनाने की बात कहती है। लेकिन एक्ट्रेस उसे खड़े होने के लिए कहती हैं।
https://twitter.com/hashtag/ShehnaazGill?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
महिला का दिल रखने के लिए शहनाज उसी के हाथ से कड़े को अपनी कलाई पर पहनती हैं, लेकिन फैन यहीं नहीं रुकती है, बल्कि इसके बाद वो शहनाज़ को एक अंगूठी भी देने की कोशिश करती है, लेकिन एक्ट्रेस ने इसे लेने से इंकार कर देती हैं। इसके बजाय एक्ट्रेस अपनी फैन को गले लगाते हुए किस करती हैं। क्लिप में फैन को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, “मेरा सपना पूरा हो गया। थैंक यू गॉड।’
https://twitter.com/hashtag/ShehnaazGill?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बात करें तो बताया जा रहा है कि शहनाज सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली से बॉलिवुड में कदम रखेंगी। इस खबर से शहनाज के फैंस काफी खुश हैं।

इसके अलावा कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शहनाज ने रिया कपूर के साथ एक फिल्म साइन की है जिसमें अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर लीड रोल में होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो