Bhabhi Ji Ghar Par Hain: अनीता भाभी पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्सीटेंड में चेहरा खराब होने के चलते करवानी पड़ी प्लास्टिक सर्जरी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 12 Feb 2021, 10:20 AM IST
Bhabhi Ji Ghar Par Hain: अनीता भाभी पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्सीटेंड में चेहरा खराब होने के चलते करवानी पड़ी प्लास्टिक सर्जरी
Show Bhabhi Ji Ghar Par Hain Actress Anita Bhabhi Had An Incident

  • 'भाबी जी घर पर हैं' ( Bhabhiji ghar par hain ) कि अनीता भाभी का हुआ एक्सीटेंड
  • प्लास्टिक सर्जरी के माध्यम से होगी नेहा पेंडसे ( Neha Pendse ) की एंट्री
  • 15 फरवरी से नए अंदाज में शो होगा शुरू

नई दिल्ली। छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो भाबी जी घर हैं (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) जल्द ही नए अंदाज में टीवी पर दस्तक देने वाला है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि शो में गौरी मेम का किरदार निभाने वाली अनिता भाभी शो को अलविदा कह चुकी हैं। ऐसे में अब अनीता का किरदार शो में एक्ट्रेस नेहा पेंडसे निभाती हुईं दिखाई देंगी। शो का प्रोमो काफी समय पहले आउट चुका है। जिसमें नेहा अपनी दिलकश अदाओं से पूरे महोल्ले पर जादू बिखेरती हुईं दिखाई दे रही हैं। खास बात यह है कि दर्शकों को शो में एक जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

neha_2.jpg

शो में अनीता भाभी की जगह नेहा पेंडसे की एंट्री प्लास्टिक सर्जरी का फॉर्मूला के साथ कराई जाएगी। जी हां, शो में दिखाया जाएगा कि अनीता भाभी का एक्सीडेंट हो गया है और एक्सीटेंड में उनका चेहरा बुरी तरह से खराब हो गया है। इलाज के दौरान उन्हें अपने चेहरे की सर्जरी करवानी पड़ती है। लेकिन सर्जरी के दौरान गलती से असली तस्वीर किसी और से बदल जाती है, जिसकी वजह से उन्हें बिल्कुल नया चेहरा मिलता है'। ऐसे शो में नेहा पेंडसे की एंट्री होगी।

यह भी पढ़ें- Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा पर लगा पोर्न वीडियो रैकेट चलाने का आरोप, मॉडल ने की गिरफ्तारी की मांग

neha_1.jpg

आपको बता दें यह शो 15 फरवरी से शुरू होगा। शो का न्यू प्रोमो आउट हो चुका है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि तिवारी जी नई भाभी संग वैलेंटाइन डे मनाने का सपना देख रहे हैं। दोनों ही गाना गाते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हुआ है। 'तिवारी जी ने हग डे पर सुनाया खूबसूरत तराना, वो चाहते हैं 15 फरवरी को भाभीजी के साथ वैलेंटाइन डे मनाना।' आपको बता दें इससे पहले अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शिल्पा शिंदे ( Shilpa Shinde ) को बदला गया था। जिनकी जगह शुभांगी अत्रे ( Shubhangi Atre ) ने ली थी।