13 साल बाद पहली बार बेटी पलक तिवारी से मिले राजा चौधरी

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 Mar 2021, 07:59 AM IST
13 साल बाद पहली बार बेटी पलक तिवारी से मिले राजा चौधरी
Shweta Tiwari Ex Husband Raja Chaudhary Meet Daughter After 13 Years

टेलीविज़न एक्टर और एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स पति राजा चौधरी 13 साल बाद पहली बार अपनी बेटी पलक तिवारी से मिले। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने अपनी बेटी संग एक सेल्फी पोस्ट की। जिसमें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए काफी इमोशनल हो गए। चलिए आपको बतातें हैं कि क्या तस्वीर को पोस्ट करते हुए राजा ने क्या लिखा।

नई दिल्ली। श्वेता तिवारी छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं। घर-घर में श्वेता अपना नाम बना चुकी हैं। लेकिन एक्ट्रेस जितना अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। उतना ही वह पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहती हैं। यह बात तो सभी जानते हैं कि श्वेता कि दोनों ही शादियां सफल नहीं रही। तलाक होने के बाद दोनों ही बच्चे एक्ट्रेस खुद ही पालती हैं। उनके पहले पति टीवी एक्टर ही थे। जिनका नाम राजा चौधरी था। राजा से अलग हुए श्वेता का कई साल हो गए हैं। वहीं सालों बाद राजा की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया है।

raja_2.jpg

राजा चौधरी की पोस्ट

दरअसल, लगभग 13 साल बाद राजा अपनी बेटी पलक तिवारी से मिले हैं। जी हां, पलक तिवारी श्वेता और राजा की बेटी हैं। तलाक हो जाने के बाद पलक मां श्वेता के साथ ही रहती हैं। बेटी से मुलाकात के दौरान राजा ने एक खूबसूरत सी तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वह बेटी को गले लगाए उनके साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। पिता और बेटी के चेहरों पर मुस्कान है। तस्वीर देख लग रहा है कि लंबे समय बाद मिले राजा ने बेटी संग काफी अच्छा वक्त गुज़ारा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'अब क्या कहूं।'

raja.jpg

राजा चौधरी इंटरव्यू

राजा ने बताया कि "वह 13 साल अपनी बेटी पलक से मिले हैं। वह बतातें हैं कि जब उन्होंने कुछ समय पहले देखा था तो वह बच्ची सी थीं। लेकिन इस बार जब वह उनसे मिले तो वह काफी बड़ी हो गई हैं। राजा ने यह भी बताया कि वह बेटी संग व्हाट्सएप के माध्यम से जुड़े रहते हैं। वह रोज मॉर्निंग उन्हें गुड मॉर्निंग का मैसेज करते हैं। लेकिन वह कभी उनसे मिल नहीं पाते हैं। राजा बतातें हैं कि वह मेरठ में अपने माता-पिता संग रहते हैं। वह मुंबई किसी काम की वजह से आए थे।

यह भी पढ़ें- पलक तिवारी के जन्मदिन के मौके पर राजा चौधरी ने तस्वीर शेयर कर कहा- 'समय बस गुजर जाता है'

ऐसे में उन्हें लगा कि बेटी से मिलना चाहिए। जब उन्होंने पलक से मिलने के लिए पूछा तो वह भी टाइम निकालकर आईं और करीबन डेढ़ घंटे तक वह उनके साथ रही हैं। राजा बतातें हैं कि इस दौरान दोनों ने ही पुराने गुज़री चीज़ों के बारें में बिल्कुल बात नहीं की। साथ ही जब उन्होंने दादा-दादी और चाचा-चाची से मिलने के लिए कहा तो पलक ने कहा कि वह जल्द ही सबसे मिलेंगी। राजा कहते हैं कि पलक और उनकी जिंदगी के लिए यह नया फेज है। लेकिन अब वह पलक के लिए एक केयरिंग पिता बन गए हैं।"

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड ने नशे की हालत में लड़कियों संग की छेड़छाड़, अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज

raja_1.jpg

श्वेता तिवारी की परविश तारीफ की

इंटरव्यू में राजा चौधरी ने अपनी एक्स वाइफ श्वेता तिवारी की भी खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि "उन्होंने उनकी बेटी की काफी अच्छी परवरिश की है। साथ ही राजा ने कहा कि पलक अब बड़ी हो गई है। ऐसे में वह अपने फैसले खुद ले सकती है। वह चाहेगी तो वह उनसे जरूर मिलते रहेंगे।" आपको बता दें श्वेता तिवारी ने कुछ समय पहले ही दूसरी शादी की थी। उन्होंने टीवी एक्टर अभिनव कोहली संग शादी की थी। जो कुछ ही सालों बाद टूट गई। अभिनव संग श्वेता का एक बेटा है। जिसका नाम रेयांश है।