scriptएक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड ने नशे की हालत में लड़कियों संग की छेड़छाड़, अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज | shweta tiwari ex husband raja chaudhary misbehaves police drunk | Patrika News

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के एक्स-हसबैंड ने नशे की हालत में लड़कियों संग की छेड़छाड़, अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज

Published: Jun 02, 2018 01:08:57 pm

Submitted by:

Riya Jain

अभिनेता राजा चौधरी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। शुक्रवार 1 जून को उन्‍होंने कथित तौर पर शराब के नशे में कुछ लोगों से बदसलूकी की है।

shweta tiwari ex husband raja chaudhary misbehaves police drunk

shweta tiwari ex husband raja chaudhary misbehaves police drunk

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड अभिनेता राजा चौधरी एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। शुक्रवार 1 जून को उन्‍होंने कथित तौर पर शराब के नशे में कुछ लोगों से बदसलूकी की है। दरअसल यह पूरा मामला कानपुर का है, जहां के बिठूर इलाके में ‘संगम रिश्‍तों का’ नामक फिल्‍म की शूटिंग चल रही है।

shweta tiwari family

राजा चौधरी इस फिल्‍म का हिस्‍सा हैं। खबरों के मुताबिक उन्होंने इस दौरान नशे में अपने क्रू के साथियों संग गाली-गलौच की और लड़कियों को भी छेड़ा। हालांकि सूचना मिलते ही कानपुर पुलिस वहां पहुंच गई। अब खबर है कि उनके खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है। बताया जा रहा है कि एसपी कानपुर वेस्‍ट संजीव सुमन ने अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्‍हें मेडिकल टेस्‍ट के लिए भेज दिया है। इस वक्त मामले की जांच की जा रही है।

 

shweta tiwari

बिठूर में शुक्रवार को राजा चौधरी ने खूब शराब पी थी। इतने पर भी वह नहीं रुके और उन्होंने गांजे के कई कश लगाए। इसके बाद नशा होने के कारण राजा चौधरी ने शूटिंग यूनिट के सदस्‍यों संग अभद्रता शुरू कर दी। यूनिट के विरोध में जाने के बाद उन्होंने मौजूदा लड़कियों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इतने पर भी राजा नहीं रूके।

पूनम नहीं कभी रीना को बताया था सोनम की असली मां, उन दिनों शत्रुघ्न से थे गहरे संबंध

shweta tiwari family

जैसे ही पुलिस को इस बात की जानकारी मिली उन्होंने एक्‍टर को मेडिकल के लिए सीएचसी कल्‍याणपुर भेजा दिया। पर वहां भी उन्‍होंने डॉक्‍टरों और मीडिया के साथ बदतमीजी की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो