श्वेता तिवारी ने इंटीमेट सीन करने के लिए यंहा से ली प्रेरणा, शूट के बाद अकेले में घंटो रोती थीं

Neha Gupta
| Updated: 15 Dec 2019, 12:41:47 AM (IST)
श्वेता तिवारी ने इंटीमेट सीन करने के लिए यंहा से ली प्रेरणा, शूट के बाद अकेले में घंटो रोती थीं

  • श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने शो में अपनाया बोल्ड अवतार
  • इंटीमेट सीन करने के बाद घंटों रोती थीं अकेले

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सीरियल्स में अपनी एक्टिंग बहुत सालों पहले ही दिखा चुकी हैं। उनके अभिनय के लाखों लोग दिवाने भी हैं लेकिन अब वो जल्द ही वेब शो 'हम तुम एंड देम' से डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। हाल ही में निर्माता-निर्देशक एकता कपूर के वेब शो 'हम तुम एंड देम' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे देख सब शॉक्ड थे। दरअसल, टिपिकल बहू वाले रोल से निकलकर श्वेता ने पहली बार पर्दे पर बोल्ड और इंटीमेट सीन दिए हैं जिसकी देखकर उन्हें फैंस थोड़ा हैरान हैं।

View this post on Instagram

Oye Guneete! #MDKD #Bts

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

हाल ही में श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने एक बातचीत के दौरान बताया कि जब वो इंटीमेट सीन कर रहीं थीं तो हर एक सीन के बाद वो वैनिटी वैन में चली जाती थी और खुद को बंद कर बहुत रोती थीं। श्वेता ने बताया कि उन्हें लगता था कि वो ये नहीं कर सकती। उन्होंने कहा- जब उनके पास स्क्रिप्ट आई थी तो उन्होंने अपनी बेटी को इसके बारे में बताया था। इसके बाद उनकी बेटी ने उन्हें प्रेरित किया और आज की एक्ट्रेस की तरह काम करने की सलाह दी।

श्वेता ने आगे बताया- मेरी बेटी ने ही मुझे इस बात के लिए तैयार किया और कहा कि ऑनस्क्रीन किस करने में कोई बुराई नहीं है। लेकिन जब मैं शो के सेट पर आई और मैंने सीन और सिनेमेटोग्राफी को देखा तो मैंने सोचा ये क्या है ? मैं हर बार जब सेट से जाती तो रोती थी और सेट से लौटते वक्त भी रोती थी। अक्षय ओबेरॉय के साथ सीन शूट करने के लिए मैं हमेशा कहती थी कि बस दो मिनट और दे दीजिए। उन्होंने मेरा काफी सहयोग किया।

View this post on Instagram

I always Give 100% at my work!😅#MDKD #BTS

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

आपको बता दें कि 'हम तुम एंड देम' ये शो 6 दिसंबर को रिलीज हो चुका है। इसका ट्रेलर खूब वायरल हुआ था। इसमें श्वेता तिवारी और अक्षय के काफी इंटीमेट सीन दिखाई दिए थे। हालांकि दर्शकों को श्वेता का ये नया अंदाज़ काफी पसंद आया है।