’Super Dancer 4’ के ऑडिशन हुए शुरू, इन शर्तों के साथ आपके बच्चे भी फ्री में कर सकते हैं पार्टिसिपेट

By: पवन राणा
| Published: 27 Jan 2021, 05:55 PM IST
’Super Dancer 4’ के ऑडिशन हुए शुरू, इन शर्तों के साथ आपके बच्चे भी फ्री में कर सकते हैं पार्टिसिपेट
Super Dancer 4 Auditions

  • डांस रियलिटी शो ’सुपर डांसर 4’ ( Super Dancer 4 ) के ऑडिशन हुए शुरु
  • 4 से 14 साल के बच्चे ले सकते हैं भाग
  • 15 फरवरी तक चलेंगे ऑनलाइन ऑडिशन

मुंबई। डांस रियलिटी शो ’सुपर डांसर’ ( Super Dancer ) का चैथा सीजन शुरू होने वाला है। इसके लिए ऑडिशन की शुरूआत की जा चुकी है। ऑनलाइन ऑडिशन ( Super Dancer 4 Auditions ) 26 जनवरी से प्रारम्भ हो चुके हैं। हालांकि इस बार कोरोना महामारी के चलते ऑडिशन ऑनलाइन ही लिए जा रहे हैं। इसके लिए प्रतियोगियों को सोनी टीवी के ऐप सोनी लिव पर रजिस्ट्रेशन करना होगा।

यह भी पढ़ें : Viral Video: रोहित शेट्टी का असली स्टंट, हाथों में उठा ली कार, बोले-देसी घी और घर के खाने का कमाल

26 जनवरी से 15 फरवरी तक ऑडिशन राउंड
टीवी चैनल के इन दिनों चल रहे प्रोमोज के अनुसार, ’सुपर डांसर 4’ में पार्टिसिपेट करने के इच्छुक युवाओं को सोनी लिव ऐप पर रजिस्ट्रेशन कर ऑडिशन वीडियो क्लिप भेजनी होगी। इस दौरान प्रतिभागियों में से बेहतर उम्मीदवार का चयन किया जाएगा। अंतिम सूची में स्थान बनाने वाले प्रतियोगियों को फाइनल ऑडिशन के लिए मुंबई आमंत्रित किया जाएगा। ऑडिशन राउंड 15 फरवरी तक चलेगा।

ये हैं मुख्य शर्तें
’सुपर डांसर 4’ में भाग लेेने के लिए प्रतियोगियों की उम्र 4 से 14 साल तक होनी चाहिए। प्रतियोगियों को अपने पैरेंट्स की सहमति का प्रमाण-पत्र भी देना होगा। ऑनलाइन फाॅर्म भरने के बाद प्रतियोगी अपना वीडियो क्लिप डाल सकते हैं। ये वीडियो क्लिप 1.30 मिनट से अधिक की नहीं होनी चाहिए। सब्मिट किए गए वीडियो को एडिट नहीं करना है। न ही इफैक्ट्स से वीडियो को सजाना है। साथ ही वीडियो इस तरह शूट किया जाना चाहिए कि लाइट, डांस मूव्ज आसानी से नजर आ सकें। ज्यादा मेकअप करने की भी मनाही की गई है। सबसे महत्वपूर्ण बात, शो की तरफ से ऑडिशन के लिए कोई फीस या शुल्क नहीं लिया जाता है। इसलिए किसी के झांसे में ना आएं।

यह भी पढ़ें : जब सुभाष घई ने सरोज खान से कहा-’राम लखन’ के गाने को मुजरा बना दिया आपने, पढ़ें रोचक किस्सा

जजेज पैनल में होगे ये सितारे
’सुपर डांसर’ के अब तक आयोजित 3 सीजन में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु जज रहे हैं। इस बार भी ये ही जज पैनल देखने को मिल सकता है। हालांकि अभी तक तीनों के कांट्रैक्ट साइन नहीं हुए हैं। बता दें कि जज के रूप में तीनों ही लोकप्रिय रहे हैं।

Show More