script

‘तारक मेहता’ की इन अभिनेत्रियों का असल जिंदगी में देखकर पहचानना होगा मुश्किल

Published: Mar 04, 2022 05:31:31 pm

Submitted by:

Manisha Verma

छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय सीरियल तारक महता का उलटा चश्मा काफी ज्यादा सुर्खियों में बना रहता हैं। 13 साल से यह सीरियल अपने दर्शकों को मनोरंजन कर रहा हैं। 13 साल होने के बावजूद भी यह सीरियल पहले की तरह आज भी लोकप्रिय हैं। इस सीरियल के कुछ अभिनेत्रियों के असल जिंदगी का लुक देख पहचानना हो रहा हैं मुश्किल।

Taarak Mehta Fame Disha Vakani Sunayana Fozdar Real Life Photos

Taarak Mehta Fame Disha Vakani Sunayana Fozdar Real Life Photos

तारक महता का उलटा चश्मा इस सीरियल के कई स्टार ऐसे हैं जो रियल लाइफ में काफी अलग हैं। इस शो में कई लोग आए और गए लोकिन शो में आने वाले हर एक सेलेब्स को काफी पोपुलैरिटी हासिल हुई हैं। अभिनेत्रियां असल जिंदगी में कैसी हैं ये उनके प्रशंसक जरूर जानना चाहेंगे। तो चलिए इसी कड़ी में दिखाते हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्रियों की असल जिंदगी की तस्वीरें।
दिशा वकानी

दिशा वकानी को दयाबेन के किरदार से काफी ज्यादा पोपुलैरिटी हासिल की हैं। बता दे कि साल 2016 में दिशा वकानी ने इस सीरियल को छोड़ दिया था। इस शो को छोड़ने का मुख्य कारण यह था कि अभिनेत्री प्रेग्नेंसी के दौरान इस शो को नहीं कर सकती थी। उसके बाद कई बार ऐसी खबरें आईं कि वे शो में वापस लौटने वाली हैं लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। हालांकि अभिनेत्री को इस सीरियल से काफी पोपुलैरिटी हासिल हुई थी। अभिनेत्री ने इस सीरियल में अपनी शानदार अभिनय से लाखों लोगों को दिवाना बनया हैं। बहरहाल तारक मेहता में दिशा हमेशा साड़ी पहने दिखती हैं लेकिन मॉडर्न लुक में उनके प्रशंसकों ने उन्हें कम ही देखा होगा।
तारक महता का उलटा चश्मा इस सीरियल में अभिनेत्री ने कोमल हाथी का किरदार अंबिका रंजनकर निभाती हैं। इन्होने अपने शानदार अभिनय से लाखों लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाई हैं।बिका अपने किरदार में बिल्कुल परफेक्ट लगती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर उनके मॉडर्न लुक की कई तस्वीरें हैं। जिसे देखकर उन्हे पहचानना काफी मुश्किल हैं।
तारक महता का उलटा चश्मा में अंजली मेहता का किरदार निभा रही अभिनेत्री को काफी ज्यादा पोपुलैरिटी हासिल हुई हैं। आपको बता दे कि अंजली मेहता का किरदार अभिनेत्री सुनैना फौजदार निभा रही हैं। यह किरदार अभिनेत्री नेहा मेहता कर रही थीं लेकिन लॉकडाउन के बाद उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू नहीं की। बहरहाल शो में हमेशा सलवार सूट पहने नजर आने वालीं सुनैना फौजदार निजी जिंदगी में बेहद मॉडर्न हैं। अभिनेत्री के सोशल मीडिया देख अभिनेत्री को पहचानना काफी मुश्किल हैं>

ट्रेंडिंग वीडियो