scriptTMKOC: ये एक्टर पहले सीरियल करने को नहीं था तैयार, बॉबी देओल ने समझया तो हुआ राजी, हो गया हिट | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Bobby Deol Advised Sachin Shroff To Do Taarak Mehta Role | Patrika News
TV न्यूज

TMKOC: ये एक्टर पहले सीरियल करने को नहीं था तैयार, बॉबी देओल ने समझया तो हुआ राजी, हो गया हिट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस एक्टर को बॉबी देओल ने ये सीरियल करने को कहा था। आज बन गया है सबका चहेता।

मुंबईJun 02, 2024 / 06:38 pm

Jaiprakash Gupta

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Bobby Deol Advised Sachin Shroff To Do Taarak Mehta Role
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लगातार 15 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। इसके चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं। ये सीरियल ही नहीं इसके किरदारों को भी लोग बहुत प्यार करते हैं।

मगर क्या आप जानते हैं इसमें एक कैरेक्टर ऐसा भी है जो पहले ये सीरियल करना ही नहीं चाहता था। तब बॉबी देओल ने उसे समझाया और वो ये सीरियल करने को तैयार हुआ।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का फेमस कैरेक्टर

 TMKOC
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का ये फेमस कैरेक्टर है जिसे लोग देखना काफी पसंद करते हैं। ये हैं तारक मेहता यानी जेठालाल के परम मित्र का रोल। आप सभी को पता ही है कि कुछ समय पहले इस रोल को निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने ये शो छोड़ दिया था।
यह भी पढ़ें TMKOC: जेठालाल का किरदार निभाने के लिए दिलीप जोशी को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिए दूसरे नंबर कौन?

तब इसके मेकर्स ने एक एक्टर को कॉल किया। ये हैं सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff)। मगर वो पहले ये सीरियल करने को तैयार नहीं थे। उन्हें लगता था कि ये रोल वो ठीक से निभा नहीं पाएंगे। उस वक्त वो आश्रम वेब सीरीज की शूटिंग कर रहे थे। इसमें बॉबी देओल (Bobby Deol) ने लीड रोल प्ले किया है।

बॉबी देओल ने समझाया

Bobby Deol Advised Sachin Shroff To Do Taarak Mehta Role
सचिन श्रॉफ ने ये बात उन्हें बताई। सचिन कहते हैं- ”जब मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल हुआ तो थोड़ा असमंजस में था कि मुझे ये ऑफर स्वीकार करना चाहिए या नहीं। मुझे याद है कि मैं ‘आश्रम’ की लास्ट शूटिंग कर रहा था और बॉबी देओल के साथ बैठा था। मैंने उन्हें बताया कि मुझे ये शो ऑफर किया गया है और उन्होंने मुझसे कहा कि ये एक पॉपुलर कॉमेडी शो है, मुझे लगता है कि आपको उनसे जाकर मिलना चाहिए। मैं गया और असित कुमार जी से मिला, हमारी कुछ मुलाकातें हुईं और मैं शो में शामिल हो गया।
यह भी पढ़ें TMKOC: बबीता जी का पति बनने पर ऐसा था अय्यर यानी तनुज का रिएक्शन, कहलाते हैं शो के बेस्ट कपल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
इस तरह सचिन श्रॉफ इस शो का हिस्सा बने। सचिन ने बताया कि वो पहले झिकक रहे थे, बॉबी देओल और असित कुमार ने उनकी दुविधा दूर की। उन्होंने ये भी कहा कि जब सचिन ने पहली बार कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया था तो उससे पहले फैमिली और बॉबी देओल को ही कॉल किया था।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

शैलेश लोढ़ा (Shailesh lodha) से तुलना होने पर उन्होंने कहा कि वो इससे परेशान नहीं होते। तुलनाएं तो होती रहनी चाहिए क्योंकि ऐसा नहीं हुआ तो दूसरा कलाकार और ज्यादा मेहनत नहीं कर पाएगा।

Hindi News/ Entertainment / TV News / TMKOC: ये एक्टर पहले सीरियल करने को नहीं था तैयार, बॉबी देओल ने समझया तो हुआ राजी, हो गया हिट

ट्रेंडिंग वीडियो