script‘तारक मेहता…’ में फिर एंट्री करेंगे शैलेश लोढ़ा? डायरेक्टर ने… | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Director Gave Hint Shailesh Lodha Enter Again | Patrika News

‘तारक मेहता…’ में फिर एंट्री करेंगे शैलेश लोढ़ा? डायरेक्टर ने…

Published: Nov 30, 2022 03:49:19 pm

Submitted by:

Vandana Saini

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का सबसे ज्यादा चर्तिच शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) काफी लंबे समय से अपने किरदारों को लेकर सुर्खियों में है। ऐसे में अब एक शो में एक बार फिर ‘तारक मेहता’ (Taarak Mehta) का किरदार निभाने वाले एक्टर की एंट्री होने जा रही है?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Shailesh Lodha

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Shailesh Lodha

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का सबसे चर्चित और पसंद किए जाने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) काफी समय से अपने किरदारों को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है। शो से लगभग सभी जाने पहचाने चेहरे गायब हो चुके हैं और नए चेहरों ने उनकी जगह ले ली है। शो से सबसे पहले दयाबेन (Dayaben) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) के शो से जाने के बाद लगभग सभी किरदार शो को अलविदा कह चुके हैं, जिनमें से एक शो में ‘तारक मेहता’ (Taarak Mehta) का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का नाम भी शामिल है। उनके बाद ये किरदार सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) निभा रहे हैं।

tmkoc_1.jpg

हालांकि, आज भी लोग इस शो को देखते समय पुराने सभी किरदारों को काफी याद भी करते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिससे ये अंदाजा लगया जा रहा है कि शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha In TMKOC) में दोबारा एंट्री करने जा रहे हैं। दरअसल, शो के मेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक शैलेश लोढ़ा के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ कुछ लोग साथी भी नजर आ रहे हैं।

मालव राजदा (Malav Rajda) ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है उसमें शैलेश लोढ़ा और मालव राजदा दोनों एक साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। डायरेक्टर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘मेहता साहब को छोड़कर बाकी सबका पैकअप’। वहीं सोशल मीडिया पर अब ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि शैलेश शो में एक बार फिर एंट्री लेने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस ने लिया सारे कंटेस्टेंट्स का केस, अब आगे क्या करना पड़े फेस?

tmkoc_2.jpg

इतना ही नहीं शो के फैंस डायरेक्टर द्वारा शेयर की गई फोटो पर कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘हर सीन में आपको मिस करता हूं’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘सर, आप प्लीज शैलेश लोढ़ा को शो में वापस लाने के लिए अमित मोदी को बनाएं। हमें ये वाले मेहता साहब चाहिए’। इसके अलावा ऐसे कई यूजर्स हैं जो शो में शैलेस की वापसी के लिए कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दें कि कुछ समय पहले ये दावा गिया गया था कि शैलेश लोढ़ा और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) के बीच कुछ चीजों को लेकर अनबन चल रही है, जिसको लेकर उन्होंने शो ही छोड़ दिया। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले शैलेश लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे पोस्ट भी शेयर किए हैं, जिसे देखकर ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अंदाजा लगाया कि वे इनडायरेक्टली असित मोदी को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

यह भी पढ़ें

फुटबॉल वर्ल्ड कप में छाईं नोरा फतेही, वायरल हो रहा ये वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो