टीवी की मशहूर एक्ट्रेस Divya Bhatnagar का निधन, पति पर लगे थे साथ छोड़कर भाग जाने के आरोप

By: Sunita Adhikari
| Published: 07 Dec 2020, 11:01 AM IST
टीवी की मशहूर एक्ट्रेस Divya Bhatnagar का निधन, पति पर लगे थे साथ छोड़कर भाग जाने के आरोप
Divya bhatnagar

  • टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन
  • कई दिनों से थीं अस्पताल में भर्ती
  • रात 2 बजे हालत बिगड़ने के बाद हुआ निधन

नई दिल्ली: टेलीविजन इंडस्ट्री से एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में गुलाबो के रोल निभाने वालीं एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया है। वह कोरोना वायरस से पीडित थीं और कई दिनों से अस्पताल में एडमिट थीं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। कोरोना के कारण हालत बिगड़ने के बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल (SRV Hospital) में भर्ती कराया गया था।

दिव्या के निधन से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है। उनके परिवार और दोस्तों को गहरा झटका लगा है। एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने दिव्या के लिए एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। उन्होंने दिव्या के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू ही होती थी। दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी, जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है तुम्हारा जीवन बहुत मुश्किलों से भरा था। तकलीफ बरदाश करने लायक नहीं थी, पर मुझे पता है कि आज तुम एक बेहतर जगह हो, सभी तकलीफों से दूर। मैं तुम्हें याद करूंगी दिवु, तुम को पता था मैं तुम को चाहती थी और प्यार करती थी। बड़ी तुम थी पर बच्ची भी तुम थी। आपकी आत्मा को भगवान शांति दें। जहां भी हो तुम बस खुश रहो। तुम बहुत याद आओगी। आई लव यू। तुम बहुत जल्दी चली गईं। ओम शांति।'

devoleena_bhattacharjee_post.jpg

दिव्या के दोस्त युवराज रघुवंशी ने उनकी मौत की खबर को कन्फर्म किया है। स्पॉटबॉय को युवराज ने बताया, दिव्या का सुबह 3 बजे निधन हुआ है। अचानक रात को 2 बजे उनकी हालत ज्यादा बिगड़ गई थी। उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद रात 3 बजे डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की हालत नाजुक, पति ने साथ छोड़ने के आरोपों को बताया गलत, वीडियो शेयर कर दी सफाई

बता दें कि दिव्या ने पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड गगन से शादी की थी। दिव्या के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी मां ने कहा कि गगन फ्रॉड इंसान है। वह इस मुश्किल घड़ी में दिव्या को छोड़कर भाग गया है। हालांकि गगन ने एक वीडियो जारी कर इन आरोपों को गलत बताया था।

coronavirus