script‘किन्नर हैं उर्फी जावेद’, इस एक्टर ने किया दावा, कहा- ‘मेरे पास हैं सबूत’ | uorfi javed is kinnar faizan ansari makes shocking claims about urfi javed gender says should surrender herself | Patrika News
TV न्यूज

‘किन्नर हैं उर्फी जावेद’, इस एक्टर ने किया दावा, कहा- ‘मेरे पास हैं सबूत’

uorfi javed: बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद सुर्ख़ियों में आई उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक्स से लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर उर्फी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। साथ ही साथ ये अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। अब इस बीच एक एक्टर ने दावा किया है कि उर्फी जावेद ट्रांसजेंडर हैं।

Mar 27, 2023 / 02:07 pm

Shweta Bajpai

uorfi javed

uorfi javed

uorfi javed: टीवी शो से लेकर ओटीटी बिग बॉस (OTT Bigg Boss) से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस हर दिन नए-नए डिजाइन के कपड़े पहने लोगों को चौंका देती हैं। इतना ही नहीं अपने अतरंगी फैशन और कपड़ों के अंदाज को लेकर सोशस मीडिया पर काफी ट्रोल भी होती रहती हैं। एक्ट्रेस अब तक अपने कपड़ों के चलते आम जनता के लेकर कई फेमस सितारों के निशाने पर आ चुकी हैं। इनमें से एक नाम फैजान अंसारी (Faizan Ansari) का भी है। अब इन्होंने उर्फी जावेद को लेकर बड़ा दावा किया है। एक्टर ने कहा है कि उर्फी जावेद किन्नर हैं।
फैजान को कई बार उर्फी के खिलाफ बोलते देखा जा चुका है, लेकिन उन्होंने इस बार ये दावा कर हर किसी को हैरान कर दिया है। फैजान अंसारी ने उर्फी जावेद को किन्नर बताया है। एक्टर का कहना है कि इस बात को साबित करने के लिए उनके पास पुख्ता सबूत हैं और बेहद जल्द वे खुद इसे कोर्ट में साबित कर देंगे।

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान फैजान ने कहा कि मेरी टीम ने उर्फी से बात करने की कोशिश की थी लेकिन उर्फी हर किसी से बेहद बदतमीजी से पेश आती हैं। वो कहती हैं कि उन्हें मुस्लिम समाज से कोई मतलब नहीं है। ऐसे में मुझे लगता है कि अब उनसे बात करके कोई फायदा नहीं है। उन्हें सीधे सबक सिखाना ही ठीक रहेगा।

यह भी पढ़ें

अनुपमा में होगी उर्फी जावेद की एंट्री?

https://twitter.com/kishi_asf/status/1629009824435552256?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने आग कहा कि वह एक मुस्लिम होकर इस तरह से हमारा नाम खराब कर रही हैं, मैंने उन्हें समझाने की काफी कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसलिए मैं चाहता हूं कि जल्द से जल्द उनकी सच्चाई लोगों के सामने आए और वे किन्नर समाज के साथ जुड़ जाएं।

फैजान ने कहा मेरा उनके साथ पहले से ही काफी विवाद जारी है, ये हाई कोर्ट तक पहुंच चुका है। अब, मैं हाई कोर्ट में ही सबूत, गवाह और किन्नर समाज की हेड के साथ ये साबित करूंगा की वो क्या हैं।
https://twitter.com/uorfi_?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में उर्फी एक इवेंट में उर्फी एक अजीबो- गरीब लुक में नजर आईं। ढीली पैंट और अजीब से टॉप में उर्फी को देख हर कोई हैरान रह गया। हालांकि सभी सेलेब्स ने उनकी तारीफ भी की और फोटोज भी क्लिक कराईं।

यह भी पढ़ें

कियारा आडवाणी-राम चरण की फिल्म आरसी 15 का टाइटल हुआ रिवील

Hindi News/ Entertainment / TV News / ‘किन्नर हैं उर्फी जावेद’, इस एक्टर ने किया दावा, कहा- ‘मेरे पास हैं सबूत’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो