scriptकांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचीं उर्फी जावेद, फोटो देख दंग रह जाएंगे आप | urfi javed wearing dress made of glass pieces video viral | Patrika News

कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचीं उर्फी जावेद, फोटो देख दंग रह जाएंगे आप

Published: May 22, 2022 12:01:08 pm

Submitted by:

Manisha Verma

उर्फी जावेद बेशक बिग बॉस ओटीटी में चंद दिनों के लिए नजर आई थीं लेकिन इस शो से बाहर आने के बाद से ही अभिनेत्री ने एक भी मौका नहीं छोड़ा हैं लाइमलाइट में रहने का। उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने अलग-अलग आउटफिट से लोगों को हैरानी में डाल देती हैं। कभी वह प्लास्टिक बैग से बनी ड्रेस पहने नजर आती हैं तो कभी उर्फी सैफ्टी पिन से बनी ड्रेस पहने दिखी हैं। लेकिन इस बार उर्फी ने जो पहना है, उसे देख लोगों का सिर चकरा गया है।

कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनकर पार्टी में पहुंचीं उर्फी जावेद, फोटो देख दंग रह जाएंगे आप

urfi javed wearing dress made of glass pieces video viral

उर्फी जावेद ने इस बार अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया हैं। कभी किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि कोई कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस भी पहन सकता हैं। बता दे कि उर्फी जावेद बीते दिन कांच से बनी ड्रेस पहन रखी थी। उन्हें देख वहां मौजूद मीडिया के लोग भी हैरान रह गए। बता दे कि उनका यह लुक बाकी सारी लुक से काफी ज्यादा डरावना था। कांच से बना ड्रेस पहनना इतना आसान नहीं होता।
बता दे कि उर्फी जावेद की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा हैं। बता दे कि उर्फी जावेद के तीन मिलियन फॉलोअर्स पूरे हो गए हैं और इसी वजह से अभिनेत्री ने पार्टी का आयोजन किया है। इस मौके पर भी उर्फी ने अपने लुक से हर किसी को चौंका दिया। बता दे कि इस पार्टी में उर्फी का लुक बाकी सभी के लुक से बेहद अलग था।
https://twitter.com/hashtag/urfijaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उर्फी जावेद व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट के साथ एक टॉप पहने दिखीं। इस आउटफिट के साथ उर्फी ने कांच के टुकड़ों से बना एक पीस पहना हुआ था, जिसे उर्फी ने श्रग की तरह कैरी किया हुआ था। हर बार की तरह उर्फी इस लुक में भी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहीं। अब उर्फी का यह वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।
उर्फी जावेद का यह 20 किलो का आउटफिट जो कि कांच के टुकड़ो से बना हैं। उसे देख फैंस काफी ज्यादा हैरान हो रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी जावेद को हाल ही में अपने कथित सिंगर बॉयफ्रेंड कुंवर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो