scriptजानिए कौन हैं ‘Maxtern’ उर्फ सागर ठाकुर, जिनके पीछे पड़े हैं Elvish Yadav? | who is youtuber Maxtern aka sagar thakur whose controversy viral with | Patrika News
TV न्यूज

जानिए कौन हैं ‘Maxtern’ उर्फ सागर ठाकुर, जिनके पीछे पड़े हैं Elvish Yadav?

Elvish Yadav-Maxtern: मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर और एल्विश यादव की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। आइए जानते हैं कि आखिर मैक्सटर्न कौन हैं?

Mar 09, 2024 / 04:19 pm

Gausiya Bano

who_is_maxtern

मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर

Elvish Yadav-Maxtern: सोशल मीडिया पर एल्विश यादव और मैक्सटर्न के मारपीट का वीडियो वायरल है। दोनों के बीच का झगड़ा काफी हद तक बढ़ गया है। मैक्सटर्न ने एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस स्टेशन में FIR भी दर्ज करवाई है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर मैक्सटर्न कौन हैं।


मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर गेमिंग से जुड़े वीडियो बनाते हैं। वह दिल्ली के रहने वाले हैं और साल 2017 से सोशल मीडिया पर वीडियोज बना रहे हैं। मैक्सटर्न के यूट्यूब पर 1.6 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हैं। जबकि इंस्टाग्राम पर 8,90,000 और एक्स पर 2,50,000 के आसपास फॉलोअर्स हैं। मैक्सटर्न 2021 से एल्विश यादव को जानते हैं। लेकिन पिछले कुछ महीनों में एल्विश ने काफी नफरत और प्रोपैगेंड फैलाने की कोशिश की है, जो उन्हें पसंद नहीं आया।

यह भी पढ़ें

Elvish Yadav-Maxtern झगड़े में ध्रुव राठी की एंट्री, जानें यूट्यूबर ने किसको किया सपोर्ट?





दरअसल, ISPL मैच के दौरान एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी की फोटो को मैक्सटर्न ने ट्वीट किया था। इस पर एल्विश ने जवाब दिया कि भाई तू दिल्ली में रहता है, सोचा याद दिला दूं। इसके बाद मैक्सटर्न और एल्विश यादव के बीच सोशल मीडिया पर जंग शुरू हो गई, फिर दोनों की मीटिंग फिक्स हुई। लेकिन जब दोनों मिले तो एल्विश यादव ने उनके साथ मारपीट करना शुरू कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें

MS Dhoni की वाइफ और IPL स्पॉट फिक्सिंग पर 11 साल बाद इस एक्टर ने किया खुलासा, कहा- ‘उनके साथ बैठने से फंसा…’



मैक्सटर्न ने एल्विश के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस में FIR भी दर्ज करवाई, लेकिन उन्हें पुलिस की तरफ से वो सपोर्ट नहीं मिला, जिसके बाद सागर ने एक वीडियो शेयर करते हुए हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर से मदद की गुहार लगाई।

Home / Entertainment / TV News / जानिए कौन हैं ‘Maxtern’ उर्फ सागर ठाकुर, जिनके पीछे पड़े हैं Elvish Yadav?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो