scriptनंबर 1 बनने के चक्कर में शो ने अक्षरा के लहंगे पर बहाए इतने लाख कि सुनकर दंग रह जाएंगे आप | yeh rishta kya kehlata hai akshara lehanga price | Patrika News
नई दिल्ली

नंबर 1 बनने के चक्कर में शो ने अक्षरा के लहंगे पर बहाए इतने लाख कि सुनकर दंग रह जाएंगे आप

टीवी के कुछ शो ऐसे हैं जो कई सालों से दर्शकों की पहली पसंद बने हुए हैं इन्हीं में से एक है ये रिश्ता क्या कहलाता है। इस शो को प्रसारित हुए काफी साल गुजर गए हैं, लेकिन आज भी ये लोगों की पहली पसंद बना हुआ है। शायद ही ऐसा कोई घर हो जहां इसे नहीं देखा जाता हो।

नई दिल्लीMay 06, 2022 / 02:35 pm

Shweta Bajpai

yeh rishta kya kehlata hai akshara lehanga price

yeh rishta kya kehlata hai akshara lehanga price

शो में समय-समय पर ट्विस्ट आते रहते हैं। कई दिनों से अभि और अक्षरा की शादी की धूम है। शादी की रस्मों के बीच कई अड़चनें आईं और आ रही हैं। इसके चलते दर्शकों का ध्यान भी इससे नहीं हट रहा है। मेकर्स भी इसे इंटरेस्टिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसके चलते खूब पैसा बहाया जा रहा है। सजावट से लेकर कास्ट के कपड़ों पर खूब पैसा खर्च किया गया है।


भले ये शादी ऑनस्क्रीन हो रही हो, लेकिन अक्षरा को रॉयल दुल्हन बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। तो चलिए जानते हैं कि अक्षरा के लहंगे पर कितने पैसे उड़ाए गए हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा को दुल्हन के रूप में देखकर आपको ‘पद्मावत’ की दीपिका पादुकोण की याद आएगी, क्योंकि उन्हें बिल्कुल वैसा ही लुक दिया गया है।
उनके लहंगे से लेकर ज्वेलरी को शाही टच दिया गया है। लहंगा इतना खूबसूरत है कि आपकी निगाहें इससे नहीं हटेंगी, लेकिन इसकी कीमत सुनकर आपके दांत खट्टे हो जाएंगे। जी हां बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक इस लहंगे पर मेकर्स ने 2,35000 हजार रुपये बहाए हैं।
इसके साथ ही लहंगे पर अमेरिकन डायमंड से काम किया गया है, जो कि काफी महंगा होता। इसके साथ ही इसे समें एंटिक डोरी, पीटा आरी कढ़ाई हुई है, साथ ही इसे स्वरॉव्स्की, मोती और मैसूर बंधनी से सजाया गया है, जिससे लहंगा और खूबसूरत लग रहा है।

Home / New Delhi / नंबर 1 बनने के चक्कर में शो ने अक्षरा के लहंगे पर बहाए इतने लाख कि सुनकर दंग रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो