scriptBJP विधायक फूलसिंह मीणा को आया हार्ट अटैक, उदयपुर के चिकित्सालय की कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती | BJP Udaipur Rural MLA Phool Singh Meena suffer Heart Attack | Patrika News
उदयपुर

BJP विधायक फूलसिंह मीणा को आया हार्ट अटैक, उदयपुर के चिकित्सालय की कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती

www.patrika.com/rajasthan-news/

उदयपुरSep 22, 2018 / 04:17 pm

rohit sharma

उदयपुर ।

राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा को शनिवार को हार्ट अटैक आ गया। उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा को शनिवार को हार्ट अटैक आने पर तुरंत उदयपुर के महाराणा भूपाल चिकित्सालय की कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती कराया गया। जहां अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें भर्ती किया व आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टर ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है।
एक समारोह के दौरान उन्हें सीने में दर्द व सांस लेने में तकलीफ होने पर अस्पताल लाया गया। अभी उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है। इस दौरान भाजपा के नेताओं का अस्पताल में तांता लग गया। उनकी तबीयत जानने के लिए अस्पताल में बीजेपी के कई पदाधिकारी भी पहुंचे। फिलहाल मीणा की तबीयत ठीक बताई जा रही है और वे खतरे से बहार हैं साथ ही डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह भी दी है।
READ : BJP गरीबों के हित की पार्टी ‘भाजपा ही है जो गरीब चाय बेचने वाले को पीएम बनाती है’ : शाह


लड़कियों को शिक्षित कराने की मुहिम चलाई

राजस्थान के भाजपा विधायक फूल सिंह मीणा कुछ दिनों पहले लड़कियों को शिक्षित कराने की मुहिम के चलते काफी खबरों में छाए थे। राजस्थान के उदयपुर ग्रामीण से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक फूल सिंह मीणा ने अपने विधानसभा क्षेत्र की लड़कियों को शिक्षित कराने की मुहिम चलाई थी। जिसके तहत वे बालक-बालिकाओं का शिक्षा का संदेश देने के काम में जुटे हैं, बता दें कि वे स्वयं में स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं।
उदयपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक फूल सिंह मीणा पांच बेटियों के पिता हैं। उनकी बेटियों ने भी शिक्षा की इस मुहीम में उनका साथ दिया था। साथ ही पांच शिक्षित बेटियों के कहने पर फूलसिंह ने खुद भी दसवीं और बारहवीं की पढ़ाई पूरी की और अब स्नातक की पढ़ाई कर रहे हैं।

Home / Udaipur / BJP विधायक फूलसिंह मीणा को आया हार्ट अटैक, उदयपुर के चिकित्सालय की कार्डियोलॉजी विभाग में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो