scriptRaghav Chadha-Parineeti Chopra के बाद ये फेमस एक्टर करेंगे राजस्थान में अपनी बेटी के आफ्टर वेडिंग फंक्शंस | Raghav Chadha-Parineeti Chopra Wedding: Actor Aamir Khan Daughter Ira Khan's After Wedding Functions In Udaipur | Patrika News
उदयपुर

Raghav Chadha-Parineeti Chopra के बाद ये फेमस एक्टर करेंगे राजस्थान में अपनी बेटी के आफ्टर वेडिंग फंक्शंस

Rajasthan Wedding Destination: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की 23 व 24 सितंबर को होने वाली रॉयल वेडिंग इन दिनों सुर्खियों में है। इसके बाद अगले साल जनवरी में आमिर खान की बेटी इरा खान के आफ्टर वेडिंग फंक्शंस के लिए भी उदयपुर को चुना गया है।

उदयपुरSep 15, 2023 / 10:28 am

Akshita Deora

royal_wedding.jpg

Rajasthan Wedding Destination: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की 23 व 24 सितंबर को होने वाली रॉयल वेडिंग इन दिनों सुर्खियों में है। इसके बाद अगले साल जनवरी में आमिर खान की बेटी इरा खान के आफ्टर वेडिंग फंक्शंस के लिए भी उदयपुर को चुना गया है। अपनी बेटी के इस खास दिन को और खास बनाने के लिए आमिर खान ने प्लानिंग शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, इरा खान अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ 3 जनवरी 2024 में कोर्ट मैरिज करेंगी। इसके बाद के फंक्शंस उदयपुर में होंगे। ये आयोजन करीब 2 से 3 दिन तक होंगे। इसके लिए वेन्यू और होटल सभी की बुकिंग्स की तैयारियां की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें

Raghav Chadha-Parineeti Chopra के रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड वायरल, ये है प्रोग्राम और वीआईपी गेस्ट की लिस्ट




परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की 23 को हल्दी-मेहंदी से शुरू होंगी रस्में
जानकारी के अनुसार परिणीति और राघव की शादी के कार्यक्रम 23 और 24 को उदयपुर में किए जाएंगे। इसके लिए होटल लीला पैलेस को चुना गया है। वहीं, होटल उदयविलास में भी कुछ फंक्शंस होने की संभावना जताई जा रही है। 23 सितंबर को हल्दी-मेहंदी और महिला संगीत की रस्में होंगी तो 24 सितंबर को शादी होगी। इन दो होटल्स के अलावा अन्य 3 होटल्स में भी बुकिंग करवाई गई है। वहीं, वायरल हुए रिसेप्शन इंवाइट के अनुसार चंडीगढ़ में 30 सितंबर को रिसेप्शन होगा।

https://youtu.be/P0anBFudxMA

Hindi News/ Udaipur / Raghav Chadha-Parineeti Chopra के बाद ये फेमस एक्टर करेंगे राजस्थान में अपनी बेटी के आफ्टर वेडिंग फंक्शंस

ट्रेंडिंग वीडियो