scriptउदयपुर में राह जाते युवक को गला काटने की धमकी देना पड़ा भारी | Youth In Udaipur Receive Beheading Threats, Two Arrested | Patrika News
उदयपुर

उदयपुर में राह जाते युवक को गला काटने की धमकी देना पड़ा भारी

टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने धमकियां देने वालों पर सख्ती बरती। इसी बीच घंटाघर थाना क्षेत्र में राह चलते एक युवक को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

उदयपुरJul 31, 2022 / 12:17 pm

Santosh Trivedi

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
उदयपुर। टेलर कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद पुलिस ने धमकियां देने वालों पर सख्ती बरती। इसी बीच घंटाघर थाना क्षेत्र में राह चलते एक युवक को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने शहर में दहशत फैलाने की नीयत से युवक को गला काटने की धमकी दे दी थी। अब वे पुलिस गिरफ्त में है। इनमें से एक हिस्ट्रीशीटर और दूसरा चेन स्नेचिंग का आरोपी है।

सनसनी फैलाने की नीयत से धमकी दी थी:
थानाधिकारी श्याम सिंह रत्नू ने बताया कि आरोपी किकर गली महावतवाड़ी निवासी राहिल शेख उर्फ बोरा पुत्र खलील अहमद और महावतवाड़ी निवासी शहनवाज उर्फ चनिया पुत्र मोहम्मद शरीफ उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार किया। आरोपी राहिल शेख हिस्ट्रीशीटर और शहनवाज चेन स्नेचिंग की वारदातों में लिप्त रहा है। दोनों के विरुद्ध कई केस चल रहे हैं। पूछताछ में बताया कि कन्हैया हत्याकांड के बाद शहर का माहौल गंभीर था। उन्होंने सनसनी फैलाने की नीयत से राह जाते युवक को गला काटने की धमकी दी थी।

यह भी पढ़ें : बदमाशों ने मैनेजर पर बंदूक तान होटल में ठहरे युवक को बेरहमी से मारा, पैर तोड़ पटक गए हाईवे पर

पुलिस ने 100 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगालकर की पहचान:
उल्लेखनीय है कि मालदास स्ट्रीट में राह चलते रेडिमेड शॉप के सेल्समेन को बाइक सवार दो युवकों ने गला काटने की धमकी दी थी। इसकी शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने क्षेत्र के सौ से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटाकर जांच की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो