scriptचुनावी मैदान से हटने के बाद भी बाहुबली अतीक अहमद को मिलेंगे वोट | Bahubali atiq ahmad symbol increse tension Political party on varanasi | Patrika News

चुनावी मैदान से हटने के बाद भी बाहुबली अतीक अहमद को मिलेंगे वोट

locationवाराणसीPublished: May 17, 2019 08:23:09 pm

Submitted by:

Devesh Singh

लोकसभा चुनाव 2019के लिए नहीं किया प्रचार, जानिए क्या है कहानी

Bahubali atiq ahmad

Bahubali atiq ahmad

वाराणसी. बाहुबली अतीक अहमद बिना चुनाव मैदान में उतरे ही लोकसभा चुनाव 2019 में वोट पायेंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बनारस सीट पर नामांकन किये अतीक अहमद को कितना वोट मिलता है इसका खुलासा 23 मई को होगा। नामांकन करने के बाद जब कोर्ट से अतीक अहमद को पैरोल नहीं मिली थी तो उन्होंने बनारस से चुनाव लडऩे से इंकार कर दिया था इसके बाद से बाहुबली के समर्थक भी चुनाव प्रचार नहीं कर रहे हैं।
यह भी पढ़े:-सुप्रीम कोर्ट ने नहीं लगायी गिरफ्तारी पर रोक, फिर न्यायालय पहुंचे अतुल राय ने दिया यह प्रार्थना पत्र
बाहुबली अतीक अहमद पर दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं। फूलपुर में हुए उपचुनाव की बात की जाये तो अतीक अहमद ने जेल में रहते हुए ही चुनाव लड़ा था। चुनाव की कमान अतीक के बेटे उमर अहमद ने संभाली थी। अतीक अहमद भले ही चुनाव नहीं जीत पाये थे लेकिन जेल के अंदर रहते हुए भी चुनावी लड़ाई लड़ी थी। इस बार की कहानी बिल्कुल अलग है। अतीक अहमद ने पहले अपने प्रतिनिधि के जरिए वाराणसी संसदीय सीट पर नामांकन दाखिल किया। इसके बाद अतीक अहमद को चुनाव चिह्न ट्रक तक मिल गया। इसके बाद बाहुबली ने पेरोल के लिए न्यायालय में अर्जी दी थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया। इसके बाद अतीक अहमद ने मीडिया में एक पत्र जारी करते हुए कहा कि पैरोल नहीं मिली है इसलिए वह चुनाव नहीं लड़ेंगे। अतीक अहमद भले ही चुनावी मैदान से हट गये हैं लेकिन उनका नाम ईवीएम में होगा और मतदान करने वाले बाहुबली को वोट भी दे सकेंगे। बताते चले कि बनारस संसदीय सीट पर पीएम नरेन्द्र मोदी को चुनावी पटखनी देने के लिए अखिलेश यादव व मायावती के महागठबंधन से शालिनी यादव मैदान में है, जबकि राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की कांग्रेस से अजय राय चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में अतीक अहमद के चुनाव नहीं लडऩे का ऐलान करने से सबसे अधिक फायदा महागठबंधन व कांग्रेस को हो सकता है।
यह भी पढ़े:-पहली बार हुआ खुलासा, ऐसे हो रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पकडऩा हुआ मुश्किल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो