scriptपहली बार हुआ खुलासा, ऐसे हो रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पकडऩा हुआ मुश्किल | Sex Racket new Pattern first time disclosed in Varanasi | Patrika News
वाराणसी

पहली बार हुआ खुलासा, ऐसे हो रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पकडऩा हुआ मुश्किल

पुलिस के पर्दाफाश करने के बाद से मचा है हड़कंप, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीMay 17, 2019 / 01:01 pm

Devesh Singh

Sex Racket

Sex Racket

वाराणसी. पहली बार खुलासा हुआ है कि जिस्मफरोशी का धंधा ऐसे चल रहा है, जिसका पकड़ में आना बहुत मुश्किल है। बड़े होटलों मेें अब धड़ल्ले से रूम शो का आयोजन हो रहा है, जिसकी किसी को भनक तक नहीं लगती थी। हत्या से जुड़े एक मामले में पुलिस ने जब अपनी जांच शुरू की थी तो इस बात की जानकारी हुई। हत्यारों के पकड़ में आने के बाद पता चला कि किस तरह अब बड़े शहरों से लड़कियों को इवेंट के नाम पर जिस्मफरोशी करायी जा रही है।
यह भी पढ़े:-बसपा नेता अतुल राय प्रकरण में नया मोड, रेप का आरोप लगाने वाली युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश
बनारस में पहली बार इस तरह के खुलासे से पुलिस भी परेशान हो गयी है। नई दिल्ली का एक शख्स सेक्स रैकेट चलाता है जो होटलों में इवेंट के नाम पर लड़कियों की सप्लाई करता है। वहां से भेजी गयी लड़की होटलों में ठहरती है और इवेंट के नाम पर रूम शो व जिस्मफरोशी का धंधा कराया जाता है। इवेंट के नाम पर बंद कमरे में लड़कियां डांस करती है। रूम शो की भी सुविधा मिलती है। रूम शो के तहत बंद कमरे में लड़की वह उनके ग्राहक अश्लील डांस करते हैं। यह सुविधा खास लोगों को मिलती है। सारे खेल को इवेंट का नाम दिया जाता है जिससे किसी को शक न हो। यह धंधा इतना गोपनीय होता है कि किसी को इसकी भनक तक नहीं लगती है। पुलिस के मुखबिर भी इवेंट के नाम पर धोखा खा जाते हैं उन्हें लगता है कि किसी आयोजन के लिए सारी व्यवस्था की गयी है बल्कि सच्चाई यह होती है कि इवेंट के नाम पर तेजी से जिस्मफरोशी का धंधा फैल रहा है।
यह भी पढ़े:-अब नहीं देनें होंगे पाच सौं रूपये, अब जिला अस्पताल में निश्शुल्क होगा सिटी स्कैन
होटल में महिला की हत्या के बाद हुआ इस खेल का खुलासा
बनारस के जगतगंज इलाके में 12 मई को डे विला इन होटल में नई दिल्ली निवासी शिल्पा नाम की महिला की लाश मिली थी। शिल्पा के सहेली हेमलता व उसका पति नसीम भी होटल में ठहरे थे लेकिन हत्या के बाद फरार हो गये थे। पुलिस ने पति व पत्नी को प्रयागराज से पकड़ा था और पूछताछ में इस बात का खुलासा हुआ कि इवेंट के नाम पर कैसा खेल चल रहा है। होटल संचालकों की मिलीभगत से सारा काम होता है। शिल्पा और हेमलता उर्फ प्रिया उर्फ पूजा गोवा में भी यह इवेंट करने गयी थी जहां पर पैसों को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। बनारस में इवेंट के बाद हेमलता को लगा कि शिल्पा के पास लाखों रुपये हैं इसलिए पैसों को लूटने के लिए हेमलता व नसीम ने शिल्पा के मुंह में कागज ठूंस दिया। दुपट्टे से हाथ-पैर बांधने के बाद स्टोल से उसका गला घोंट कर फरार हो गये थे।
यह भी पढ़े:-थाना प्रभारी ने अनुसूचित जाति की महिला को दी गाली, कहा मोदी जी का चुनाव खराब कराना चाहती हो, वीडियो वायरल
पुलिस के लिए परेशानी बना जिस्फरोशी का नया तरीका
पुलिस ने भले ही इस मामले का खुलासा कर लिया है। होटल संचालकों पर भी कार्रवाई की देरी है लेकिन पुलिस के लिए बड़ी परेशानी जिस्मफरोशी का नया तरीका है जिसे पकडऩे बहुत मुश्किल है। शहर में सैकड़ों होटल हैं और सीजन व बाद में समय यहां पर इवेंट का आयोजन होता है। दूर से देखने में यह आम इवेंट ही लगता है लेकिन कई जगहों की सच्चाई बिल्कुल अलग होती है, जहां पर इवेंट के नाम पर धड़ल्ले से जिस्मफरोशी का धंधा पनपता रहता है।
यह भी पढ़े:-रेप के आरोप में फंसे महागठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय को लगा झटका, पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

Home / Varanasi / पहली बार हुआ खुलासा, ऐसे हो रहा है जिस्मफरोशी का धंधा, पकडऩा हुआ मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो