scriptरेप के आरोप में फंसे महागठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय को लगा झटका, पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस | Police issue Lookout notice against BSP leader Atul Rai | Patrika News
वाराणसी

रेप के आरोप में फंसे महागठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय को लगा झटका, पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

घोसी संसदीय सीट से लड़ रहे है बसपा नेता चुनाव, यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने लगाया है रेप करने का आरोप

वाराणसीMay 15, 2019 / 01:38 pm

Devesh Singh

Atul Rai

Atul Rai

वाराणसी. रेप के आरोप में फंसे महागठबंधन प्रत्याशी अतुल राय को लंका पुलिस ने झटका दिया है। अतुल राय के विदेश भागने की संभावना को देखते हुए पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। घोसी संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव 2019 में महागठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय की मुश्किले बढ़ती ही जा रही है। हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत की याचिका पहले ही खारिज कर दी है और सुप्रीम कोर्ट इस मामले में 17 मई को सुनवाई करेगी। लंका पुलिस को शक है कि अतुल राय विदेश भाग सकते हैं इसलिए लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। इसके बाद से हवाई अड्डे पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है।
यह भी पढ़े:-पीयूष गोयल का फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख पर पलटवार, दिया यह बयान

यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने ही बाहुबली मुख्तार अंसारी के खास माने जाने वाले अतुल राय के खिलाफ बनारस के लंका थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। इसके बाद से अतुल राय की गिरफ्तारी के लिए लंका पुलिस लगातार दबिश डाल रही है। अतुल राय प्रकरण पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी बयान दिया था और कहा था कि उनकी पार्टी महिलाओं की इज्जत करती है लेकिन अतुल राय प्रकरण में बीजेपी सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। अखिलेश यादव व मायावती गठबंधन से प्रत्याशी बने अतुल राय इन दिनों भूमिगत हो चुके हैं। घोसी संसदीय सीट पर 19 मई को मतदान होना है और अतुल राय चाहते हैं कि मतदान से पहले उन्हें कोर्ट से अग्रिम जमानत मिले। इससे वह अपने क्षेत्र में प्रचार कर सके। फिलहाल पुलिस ने नोटिस जारी करके अतुल राय की दिक्कतों को बढ़ा दिया है अब १७ मई को सुप्रीम कोर्ट ही इस मामले में फैसला करेगा।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर का पीएम मोदी को झटका, मायावती के बयान का किया समर्थन
अतुल राय ने कहा था कि मुझे फर्जी मुकदमे में फंसाया गया है
अतुल राय ने रेप के आरोपों से इंकार किया था और कहा था कि उन्हें फर्जी मुकदमे में फंसाया गया है। अतुल राय लगातार रेप के आरोपों से इंकार करते रहे हैं। दूसरी तरफ मुकदमा दर्ज हो जाने के बाद लंका पुलिस पूरी तरह हरकत में आ गयी है। काफी छापेमारी के बाद भी जब अतुल राय पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े तो लुक आउट नोटिस जारी किया गया। पुलिस को शक है कि अतुल राय गिरफ्तारी से बचने के लिए मलेशिया या अन्य किसी देश में भाग सकते हैं। 19 मई को होने वाले मतदान के लिए 17 मई की शाम को चुनाव प्रचार बंद हो जायेगा। इसी दिन सुप्रीम कोर्ट भी अतुल राय की जमानत पर निर्णय करेगा। यदि अतुल राय को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिलती है तो उनका जेल जाना तय है यदि राहत मिल जाती है तो भी चुनाव प्रचार के लिए अधिक समय नहीं मिलेगा। दूसरी तरफ पुलिस ने अतुल राय को गिरफ्तार करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर ने उड़ायी महागठबंधन के साथ कांग्रेस व बीजेपी की नीद, कहा यूपी में ऐसे बनायेंगे नया सीएम

Home / Varanasi / रेप के आरोप में फंसे महागठबंधन के प्रत्याशी अतुल राय को लगा झटका, पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो