scriptपीयूष गोयल का फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख पर पलटवार, दिया यह बयान | Piyush Goyal and ritesh deshmukh controversy story | Patrika News
वाराणसी

पीयूष गोयल का फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख पर पलटवार, दिया यह बयान

कहा लोगों के दबाव में नहीं मिला बेटे को रोल, पिता के सीएम रहने का उठाया था फायदा

वाराणसीMay 14, 2019 / 05:30 pm

Devesh Singh

Piyush Goyal and ritesh deshmukh

Piyush Goyal and ritesh deshmukh

वाराणसी. बीजेपी मंत्री पीयूष गोयल व फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख को लेकर 26/11 पर विवाद अभी जारी है। पीयूष गोयल ने रितेश देशमुख के ट्वीट पर अपना जवाब दे दिया है। कहा कि आपका ट्वीट मैने पढ़ा है और आपने हादसे के अगले दिन वहां पर जाने की बात स्वीकारी है। इसे मैं स्वीकार करता हूं। आखिकर वहां पर एक फिल्म निर्माता के साथ जाने की जरूरत क्या थी वह भी उस समय जब आतंकी हमलों का सबूत प्रभावित हो सकता था।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर का पीएम मोदी को झटका, मायावती के बयान का किया समर्थन

बनारस में पीयूष गोयल ने रितेश देशमुख को लेकर कहा था कि आप वहां पर फिल्म निर्माता के साथ इसलिए पहुंच पाये थे क्योंकि आपके पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के सीएम थे। हाई सिक्यूरटी एरिया में किसी को जाने की अनुमति नहीं थी फिर आप वहां पर कैसे पहुंचे। हम खुद विपक्ष के नेता था और वहां पर हम लोगों को भी जाने की अनुमति नहीं थी। आप जिस फिल्म निर्माता के साथ वहां पर गये थे उसने वर्ष 2013 में वही फिल्म भी बनायी। लेकिन जनता के दबाव में आपको फिल्म में रोल नहीं दिया गया। बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने कहा कि महाराष्ट्र के तत्कालीन सीएम विलासराव देशमुख ने ऐसा काम किया था जिसके चलते उन्हें इस्तीफा देना पड़ा था और देश की जनता उन्हें कभी माफ नहीं कर पायी। पीयूष गोयल ने रितेश देशमुख का नाम लिए बिना कहा कि ट्वीट में अच्छी भाषा का उपयोग करने से नीयत नहीं छिप सकती है।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर ने उड़ायी महागठबंधन के साथ कांग्रेस व बीजेपी की नीद, कहा यूपी में ऐसे बनायेंगे नया सीएम
जानिए पीयूष गोयल व रितेश देशमुख के विवाद की वजह क्या है
बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने लोकसभा चुनाव 2019 का प्रचार करते हुए लुधियाना एक बयान दिया था कहा था कि मुम्बई में होटल पर हुए आतंकवादी हमले के समय महाराष्ट्र के तत्कालीन सीएम विलासराव देशमुख एक फिल्म निर्माता को लेकर होटल में गये थे उस समय गोलीबारी जारी थी सीएम का उद्देश्य अपने बेटे रितेश देशमुख का फिल्म का रोल दिलाना था। कांग्रेस सरकार उस समय बेहद कमजोर थी। पीयूष गोयल के बयान के बाद रितेश देशमुख ने ट्वीट किया था और कहा था कि आदरणीय मंत्री जी यह सच है कि मैं ताज होटल में गया था लेकिन उस समय गोलीबारी नहीं चल रही थी। मैं अपने पिता के साथ गया था लेकिन यह बात झूठ है कि मेरे पिता मुझे फिल्म में रोल दिलाने की कोशिश कर रहे थे। रितेश ने लिखा था कि आपके पास सीएम से हर सवाल करने का हक है लेकिन उस शख्स पर आरोप लगाना गलत है जो इस दुनियाम ें नहीं है आप जरा लेत है अगर सात साल पहले यह बात कहते तो वह इसका जवाब जरूर देते।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी ने काशी की जनता को दिया संदेश, सुनायी कविता

Home / Varanasi / पीयूष गोयल का फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख पर पलटवार, दिया यह बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो