scriptगेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुंची से ऐसे मिले हालात | bhelupur police disclosed Sex racket and arrested four Woman | Patrika News
वाराणसी

गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुंची से ऐसे मिले हालात

भेलूपुर पुलिस ने संचालक सहित चार महिलाओं को पकड़ा, जानिए क्या है कहानी

वाराणसीDec 04, 2017 / 06:06 pm

Devesh Singh

bhelupur police disclosed Sex racket and arrested four Woman

bhelupur police disclosed Sex racket and arrested four Woman

वाराणसी. गेस्ट हाउस में धड़ल्ले से सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा था। इस गेस्ट हाउस में दिन भर लड़के व लड़कियों के आने-जाने का सिलसिला रहता था। लड़के व लड़की अपने चेहरे को छिपा कर यहां पर जाते थे। भेलूपुर पुलिस ने जब श्यामा नगर कालोनी स्थित होमलैंड गेस्ट हाउस में छापा मारा तो वहां पर कई लोग आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस ने मौके से संचालक सहित चार महिला को पकड़ लिया है, जबकि मौके से दो युवती व आधा दर्जन युवक फरार होने में कामयाब हो गये हैं।
यह भी पढ़े:-चुनाव परिणाम आने के बाद भी बीजेपी दे सकती है सपा व बसपा को झटका


गेस्ट हाउस की गतिविधि संदिग्ध देख कर स्थानीय लोगों ने पुलिस से कई बार शिकायत की थी, लेकिन चुनाव व अन्य व्यस्थता के चलते पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी। सटीक जानकारी मिलते ही पुलिस ने गेस्ट हाउस में छापा मारा तो आपत्तिजनक स्थिति में कई लोग मिले। पुलिस के छापे की सूचना मिलते ही कमरे में बंद लोगों में भगदड़ मच गयी। पुलिस ने मौके से गेस्ट हाउस संचालक यासीन सहित चार महिलाओं को पकड़ लिया है। पुलिस को मौके से फरार लोगों के कपड़ों व मोबाइल से उनकी जानकारी मिल रही है, जिसके आधार पर जल्द ही फरार लोगों को गिरफ्तार किया जायेगा। पुलिस ने पकड़े गये संचालक व महिलाओं के खिलाफ अनैतिक व्यापार का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़े:-मुलायम के बाद बाहुबली रमाकांत को लगा झटका, सपा व बीजेपी के लिए बजी खतरे की घंटी
गेस्ट हाउस में धड़ल्ले से चल रहे सेक्स रैकेट, निजी हॉस्टल में रहने वाली लड़कियां कर रही अनैतिक व्यापार
बनारस में गेस्ट हाउस, बहुमंहिला भवनों में धड़ल्ले से सेक्स रैकेट चल रहा है। काशी का कैंट रेलवे स्टेशन व उसके पास के कुछ लॉज व होटल पहले से ही इस काम को लेकर बदनाम है। शहर में आवासों को निजी हॉस्टल बना दिया गया है और यहां पर पूर्वांचल के कई जिलों से लड़कियां आकर रहती है। पढ़ाई के दौरान गलत संगत व अपने शौक पूरा करने के लिए यह लड़कियां सेक्स रैकेट में शामिल हो जा रही है। खुफिया विभाग ने कुछ माह पहले ही ऐसे छात्रावासों की छानबीन की थी, लेकिन इस धंधे पर लगाम नहीं लगा पाये।
यह भी पढ़े:-सभासद पिता की जेल में हुई थी हत्या, बेटे ने चुनाव जीत कर किया सपना पूरा

Home / Varanasi / गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुंची से ऐसे मिले हालात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो